सोशल मीडिया पर सत्ती की जुबान काटने की टिप्पणी पर ऊना में एफआईआर

ऊना बीजेपी की शिकायत पर पुलिस ने दर्ज किया मामला

सोशल मीडिया पर सत्ती की जुबान काटने की टिप्पणी पर ऊना में एफआईआर

- Advertisement -

ऊना। सोशल मीडिया पर बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष सतपाल सिंह सत्ती (Satpal Singh Satti) की जुबान काटने की टिप्पणी के खिलाफ ऊना में मामला दर्ज हुआ है। ऊना बीजेपी (Una BJP) की शिकायत के बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। मामला दर्ज किए जाने की पुष्टि एएसपी विनोद धीमान ने की है। वहीं, बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष सतपाल सिंह सत्ती ने कांग्रेस समर्थक (Congress Supporter) द्वारा सोशल मीडिया (Social Media) पर उनकी जुबान काटने वाली टिप्पणी को पुराने युग की फतबा प्रणाली करार दिया है। उन्होंने टिप्पणी करने वाले को कांग्रेस नेताओं की चमचागिरी करने वाला बताया।

यह भी पढ़ें:  राहुल पर अभद्र टिप्पणी कर फंसे सत्ती- चुनाव आयोग का नोटिस, शिमला में एफआईआर

हिमाचल प्रदेश में लोकसभा चुनावों की तारीख जैसे-जैसे नजदीक आ रही है, तल्ख सियासत की हदें पार होती हुई नज़र आ रहीं हैं। प्रदेश बीजेपी अध्यक्ष सतपाल सत्ती द्वारा राहुल गांधी (Rahul Gandhi) पर अमर्यादित टिप्पणी के आरोपों के बाद अब कांग्रेस नेता और समर्थक भी बीजेपी अध्यक्ष के विरुद्ध सोशल मीडिया पर जमकर अमर्यादित टिप्पणियां कर रहे हैं और उनका प्रचार प्रसार कर रहे हैं। इसी कड़ी में कांग्रेस समर्थक और वीरभद्र सरकार में डिप्टी एडवोकेट जनरल रहे विनय शर्मा (Vinay Sharma) ने सतपाल सत्ती की जुबान काटकर लाने वाले को 10 लाख रुपये देने संबंधी पोस्ट डाली है, जिसके बाद अब हिमाचल बीजेपी भी उग्र हो चली है। पार्टी की युवा मोर्चा की ऊना इकाई ने इसके विरुद्ध मामला दर्ज़ करवाने के बाद इस पोस्ट के धारक के विरुद्ध कड़ी कार्रवाई किए जाने की मांग की है।


ज्वालामुखी में हुई शिकायत

ज्वालामुखी। धर्मशाला के कांग्रेस समर्थक वकील के खिलाफ बीजेपी महामंत्री एडवोकेट अभिषेक पाधा की अगुवाई में युवा मोर्चा जिला उपाध्यक्ष अतुल कौशल चौधरी, महामंत्री युवा मोर्चा बीडीसी कथोग नितिन ठाकुर ने शिकायत की है। युवा मोर्चा के जिला उपाध्यक्ष अतुल कौशल चौधरी ने सौंपी गई अपनी शिकायत (Complaint) में कहा है कि सोशल मीडिया पर एक मैसेज वायरल हो रहा है जिसमें कांग्रेस पार्टी का एक कार्यकर्ता बीजेपी के अध्यक्ष सतपाल सत्ती की जुबान काटने की धमकी देता है। बीजेपी के जिला के महामंत्री अभिषेक पाधा ने कहा कि बीजेपी (BJP) का हर कार्यकर्ता इस विषय की कड़े शब्दों में निंदा करता है। ऐसी ताकतों का मुंहतोड़ जवाब दिया जाएगा। इस शिकायत की प्रति चुनाव आयोग को भी भेजी गई है।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए Like करें हिमाचल अभी अभी का Facebook Page….

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

RELATED NEWS

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

राशिफल

Himachal Abhi Abhi E-Paper


सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है