Covid-19 Update

38,327
मामले (हिमाचल)
28,993
मरीज ठीक हुए
602
मौत
9,325,786
मामले (भारत)
61,598,991
मामले (दुनिया)

नशीले कैप्सूल सहित Bike सवार गिरफ्तार, चूरा पोस्त मामले में नौ माह बाद धरे तीन आरोपी

नशीले कैप्सूल सहित Bike सवार गिरफ्तार, चूरा पोस्त मामले में नौ माह बाद धरे तीन आरोपी

- Advertisement -

नाहन। सिरमौर पुलिस की विशेष अन्वेषण शाखा की टीम ने नशीले कैप्सूल (Intoxicating capsules) की भारी खेप के साथ एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर पुलिस ने कार्रवाई शुरू कर दी है। वहीं पांवटा साहिब में स्थानीय पुलिस ने 53 किलो चुरापोस्त के एक मामले में तीन आरोपियों को करीब नौ माह बाद गिरफ्तार (Arrest) करने में सफलता पाई है। पुलिस ने सभी आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर आगामी जांच शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें: इस जिला में सुबह 5 बजे से रात 8 बजे तक होगी Curfew में ढील, आदेश जारी

पहले मामले में रविवार को एसआईयू नाहन प्रभारी इंस्पेक्टर सर्वजीत सिंह के नेतृत्व में पुलिस टीम ने सलानी क्षेत्र में नाकाबंदी की थी। इस दौरान एक बाइक (Bike) नाके पर पहुंचीए जिसे पुलिस टीम ने चेक करने पर बाइक सवार युवक के पास से नशे के 1008 कैप्सूल बरामद हुए। आरोपी की पहचान गौरव कुमार उर्फ गुड्डू बिहार निवासी के रूप में हुई है और वर्तमान में वह गांव खैरीए डाकघर त्रिलोकपुरए तहसील नाहन में रहता है। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर मामले में आगामी जांच शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें: हिमाचल में कल से दौड़ेंगी मोटर कैब और Maxi Cab, बैठ पाएंगी कितनी सवारियां-जानिए

वहीं नाहन में स्थानीय पुलिस ने एनडीपीएस के एक मामले में तकरीबन 9 माह बाद तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार किए गए युवकों पर मनोज मदान उर्फ मोजी सिकंदर को फंसाने के लिए उसकी गाड़ी में 53 किलो चुरापोस्त रखने का आरोप है। बता दें कि मनोज मदान ने 6 अगस्त को इस संबंध में पांवटा पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई थी। मनोज ने शिकायत में कहा था कि उसे फंसाने के लिए आरोपियों ने फोन करके अपने पास बुलाया था। जहां उसकी पिटाई की। किसी तरह आरोपियों के चुंगल से छूटने के बाद वह बहराल नाके पर पहुंचा। जहां मनोज ने पुलिस को बताया कि उसकी पिटाई की गई है और उसकी गाड़ी में भारी चूरा पोस्त रखी है।

यह भी पढ़ें: जयराम बोले- बिना पास हो सकेगी Inter District आवाजाही, बाहर से आने वाले होंगे क्वारंटाइन

पुलिस ने मौके पर जाकर देखा तो मनोज की गाड़ी में 53 किलो चूरा पोस्त था। हालांकि उस समय मनोज के आरोपों पर विश्वास करना मुश्किल थाए लेकिन पुलिस ने इस संबंध में तत्काल जांच शुरू कर दी। जांच के दौरान सबूत न मिल पाने पर पुलिस आगे कार्रवाई नहीं कर सकी। पुलिस इस मामले में जांच जारी रखी। मामले में एसआईटी की एक टीम एसएचओ संजय शर्मा के नेतृत्व गठित की गई। मामले में साइबर सेल से भी मदद ली गई। पीड़ित और आरोपियों की सीडीआर भी खंगाली गई। लिहाजा, पुलिस ने जसविंद्र सिंह उर्फ बॉबी (26) निवासी गांव पातलियों, जसप्रीत सिंह उर्फ लक्की (21) निवासी बातामंडी व फिरोज खान (26) निवासी बातामंडी को गिरफ्तार किया है। मामले की पुष्टि करते हुए डीएसपी पांवटा सोमदत्त ने की है।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group…

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Top : News

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

राशिफल

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष


HP : Board


सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है