घर के आंगन में खेल रही बच्ची को अगवा किया, दुष्कर्म के बाद गंदे नाले के पास फेंका

घर के आंगन में खेल रही बच्ची को अगवा किया, दुष्कर्म के बाद गंदे नाले के पास फेंका

- Advertisement -

गुरुग्राम। बजघेड़ा थाना क्षेत्र स्थित बाबा प्रकाशपुरी कॉलोनी (Baba Prakashpuri colony) में घर के आंगन में खेल रही पौने दो साल की बच्ची को अगवा कर उसके दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। बच्ची सराय अलावर्दी गंदे नाले के पास स्थित खाली मैदान में नग्न अवस्था में बेसुध पड़ी मिली राहगीरों ने पुलिस (police) को सूचना दी। बच्ची को जिला नागरिक अस्पताल में दाखिल कराया गया है। पुलिस ने पीड़िता की मां के बयान के आधार पर अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।



यह भी पढ़ें :- खड़े ट्रक में जा घुसी बोलेरो, चार की मौत, तीन गंभीर

मूल रूप से यूपी (UP) के इटावा का परिवार बाबा प्रकाशपुरी कॉलोनी में किराए पर रहता है। पीड़िता की मां-बाप दोनों मजदूरी करते हैं। शाम को मां-बाप घर के अंदर थे जबकि बच्ची अकेली घर के आंगन में खेल रही थी। थोड़ी देर बाद बच्ची वहां से गायब हो गई। मां-बाप उसे सब तरफ ढूंढने लगे, लेकिन उसका कोई पता नहीं चला। परिजनों ने बजघेड़ा थाना पुलिस में उसके गुम होने की शिकायत दी।

रात करीब 11 बजे राजेंद्रा पार्क थाना पुलिस से सूचना मिली कि किसी बेसुध बच्ची को सरकारी अस्पताल (government hospital) में दाखिल कराया गया है। सूचना के बाद पीड़ित परिजन भी अस्पताल पहुंचे और उन्होंने बच्ची को पहचान लिया। परिजनों ने अज्ञात पर बच्ची का अपहरण कर हैवानियत की आशंका के मद्देनजर बजघेड़ा थाना पुलिस में शिकायत दर्ज कराई। पुलिस अभी तक आरोपी की पहचान नहीं कर पाई है। पुलिस सभी कोणों से जांच कर रही है। आसपास के सीसीटीवी फुटेज भी खंगाले जा रहे हैं।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

RELATED NEWS

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

राशिफल

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है