प्रेमी के साथ भागी लड़की ने क्यों उसके बाप से ही कर ली शादी, पढ़ें पूरा माजरा

मामले का खुलासा करने में पुलिस को लगे 6 माह

प्रेमी के साथ भागी लड़की ने क्यों उसके बाप से ही कर ली शादी, पढ़ें पूरा माजरा

- Advertisement -

नई दिल्ली। कॉलेज के निकली एक लड़की प्रेमी (Lover) के साथ घर से भाग जाती है। जब दोनों शादी (Marriage) करने पहुंचते हैं तो लड़का नाबालिग (Minor) निकलता है। फिर वही लड़की अपने प्रेमी के विधुर बाप से शादी कर लेती है। इस पूरे मामले का खुलासा करने में पुलिस को 6 माह लग गए, क्योंकि लड़की के घरवालों ने जिसके खिलाफ नामजद रिपोर्ट (FIR) लिखवाई थी, वह तो जेल में है, लेकिन लड़की घर नहीं पहुंची।

यह अटपटी कहानी बिहार के समस्तीपुर (Samastipur) जिले के हलई ओपी क्षेत्र की है। सबसे अजीब बात तो यह है कि लड़की के अपहरण में पुलिस ने जिस युवक को तीन माह पूर्व गिरफ्तार कर जेल भेजा था उससे लड़की का कोई संबंध नहीं है। मामले का खुलासा लड़की की पटोरी स्टेशन से बरामदगी के बाद हुआ।


यह भी पढ़ें: ब्रेकिंग: ‘ऑपरेशन 25’ के बाद सेना ने शुरू किया ‘मिशन 60’, डरा PAK हटाने लगा आतंकी

ख़बरों के अनुसार करीब छह माह पूर्व कॉलेज के लिए निकली उक्त लड़की (Girl) घर नहीं लौटी तो लड़की के पिता ने गांव के ही सत्यनारायण सिंह के पुत्र हरिओम कुमार सहित परिवार के लोगों पर साजिश के तहत अपहरण (Kidnap case) का मामला दर्ज कर दिया। इसके बाद सकते में आयी पुलिस ने नामजद अभियुक्त हरिओम कुमार को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। जो विगत तीन महीने से जेल में बंद है।

 

यह भी पढ़ें: जैसे को तैसा: पाक सेना पर भी हुआ आत्मघाती हमला, 9 की मौत, 11 घायल

 

लड़की ने किया यह सनसनीखेज खुलासा
अरेस्ट होने के बाद लड़की ने पुलिस को बताया कि पटोरी में पढ़ाई के दौरान हसनपुर के एक युवक से प्रेम हो गया। छह माह पूर्व वह प्रेमी के साथ भाग कर विद्यापतिधाम में शादी करने पहुंची, लेकिन उसके प्रेमी की उम्र 17 साल थी तो प्रेमी की रजामंदी पर उसके विधुर पिता से ही शादी कर ली। लड़की के साथ पुलिस ने उसके पति सुनील कुमार राय को भी गिरफ्तार किया है।


हिमाचल अभी अभी की मोबाइल एप अपडेट करने के लिए यहां क्लिक करें

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Google+ Join us on Google+ Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

RELATED NEWS

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

राशिफल

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है