लड़की ने ऑनलाइन ऑर्डर किया था स्कर्ट, पैकेट खोला तो निकली यह चीज

कंपनी ने लियोनी से अपनी इस हरकत के लिए मांगी मांफी

लड़की ने ऑनलाइन ऑर्डर किया था स्कर्ट, पैकेट खोला तो निकली यह चीज

- Advertisement -

नई दिल्ली। आजकल ऑनलाइन शॉपिंग (Online shopping) करना जहां ग्राहकों को सहूलियत देता है वहीं, कुछ मामलों में कई लोगों को परेशानी का सामना भी करना पड़ जाता है। एक ऐसे ही मामले के बारे में हम आपको बताने जा रहे है जब एक लड़की ने ऑनलाइन आर्डर एक स्कर्ट के लिए किया था लेकिन पैकेट खोलने पर उसके साथ में उसको एक कंडोम का पैकेट भी मिला। इस बात से गुस्सा होकर महिला ने सोशल मीडिया (social media) पर कंपनी की इस हरकत को शेयर किया।

यह भी पढ़ें- 17 हजार जमा करवाकर ऑनलाइन मंगवाया था आईफोन 6, मिला ये …

मामला इंग्लैंड (England) से सामने आया जहां, स्टेफोर्डशायर में कीले यूनिवर्सिटी (Keiley University) में पढ़ने वाली 21 वर्षीय लड़की लियोनी पैटिसन ने प्रैटीलिटलथिंग नाम की वेबसाइट से ऑनलाइन शॉपिंग करके 2,283 रुपए की एक स्कर्ट ऑर्डर की थी। ऑर्डर का पैकेट खोलते ही लियोनी ने स्कर्ट और साथ में आए कंडोम के पैकेट को देखकर लियोनी पैटिसन को प्रैटीलिटलथिंग कंपनी पर बहुत गुस्सा आया। कंपनी की इस करतूत को सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। अपने गुस्से को जाहिर करते हुए लियोनी ने ट्विटर पर पूरी आपबीती बताई साथ ही इसकी तस्वीरें भी शेयर की हैं।

इतना ही नहीं, लियोनी ने इस कंपनी को खूब लताड़ भी लगाई है। लियोनी पैटिसन के ट्वीट पर लोगों ने खूब कमेंट किए और ये भी कहा कि ये कंडोम का पैकेट लियोनी के ब्वॉयफ्रेंड का होगा। हालांकि, इस घटना के बाद प्रैटीलिटलथिंग कंपनी ने लियोनी से अपनी इस हरकत के लिए मांफी मांगी है। साथ ही कहा है कि इस मामले की जांच कराई जाएगी आखिर ग्राहक तक यह कैसे पहुंचा। वहीं, कंपनी ने इस ग्राहक की डिटेल भी मांगी है।

 

 

हिमाचल अभी अभी की मोबाइल एप अपडेट करने के लिए यहां क्लिक करें

 

 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Google+ Join us on Google+ Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

RELATED NEWS

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

राशिफल

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है