Covid-19 Update

40,518
मामले (हिमाचल)
31,548
मरीज ठीक हुए
636
मौत
9,457,551
मामले (भारत)
63,286,254
मामले (दुनिया)

Mandi की बेटी बनी Mr and Miss Asia Glamour-2020 की सेमीफाइनलिस्ट

Mandi की बेटी बनी Mr and Miss Asia Glamour-2020 की सेमीफाइनलिस्ट

- Advertisement -

मंडी। छोटी काशी की बेटी जूही राजपूत माया नगरी में हुनर के दम पर हिमाचल प्रदेश ( Himachal Pradesh)का नाम रोशन कर रही हैं। जूही ऑनलाइन ऑडिशन के जरिए मिस्टर व मिस एशिया ग्लैमर-2020 ( Mr and Miss Asia Glamour-2020) की सेमीफाइनलिस्ट बनी हैं। ब्यूटी पेजेंट के अगले दौर के लिए इन दिनों जूही कड़ी मेहनत कर रही हैं। ताकि वह खिताब हासिल कर सकें। मंडी शहर के सौली खड्ड की रहने वाली 20 वर्षीय जूही राजपूत पिछले चार साल से मुंबई में टीवी एड, प्रिंट शूट, वीडियो सांग में अपनी प्रतिभा का लोहा मनवा रही हैं। इससे पहले भी वह कई ब्यूटी पेजेंट ( Beauty pageant) में हिस्सा ले चुकी है। अपने दमदार प्रदर्शन के बलबूते जूही कई खिताब भी हासिल कर चुकी हैं।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए like करे हिमाचल अभी अभी का facebook page

 

जूही राजपूत ने बताया कि मिस्टर व मिस एशिया ग्लैमर 2020 के लिए देशभर में लॉकडाउन के बीच ऑनलाइन ऑडिशन (Online Audition) हुए। जिसमें उसे सेमीफाइनल में भाग लेने का मौका मिला है। इस ब्यूटी पीजेंट में बालीवुड के नामी डॉयरेक्टर प्रतिभा को जज करेंगे और फाइनल के लिए चयन करेंगे। उन्होंने बताया कि टॉप 15 में रहने वाले प्रतिभागियों को छोटे पर्दे पर काम करने का मौका मिलेगा। जबकि विजेता प्रतिभा को बड़े पर्दे पर अभिनय का मौका दिया जाएगा। जूही ने बताया कि वह पांच भाई बहन हैं। उनके पिता राजकुमार पेशे से ठेकेदार हैं। जबकि मां राम प्यारी गृहिणी हैं।

मंडी के कन्या स्कूल से बाहरवीं की पढ़ाई पूरी करने के बाद ही जूही 2016 में मायानगरी में अपना भाग्य आजमाने के लिए चली गई थीं। यहां अपनी बहन के साथ जूही ने हुनर के दम पर आगे बढ़ते हुए मॉडलिंग शुरू की। धीरे धीरे ही यह सिलसिला आगे बढ़ता गया और आज मंडी की बेटी एक बड़े ब्यूटी पेजेंट के सेमीफाइनल तक पहुंच गई है। मॉडलिंग के अलावा जूही में गायन प्रतिभा भी है। उनके कई गाने यू ट्यूब पर धमाल मचा रहे हैं।बता दें कि मंडी शहर की कई अन्य युवक युवतियां भी माया नगरी में अपनी प्रतिभा का हुनर दिखा रहे हैं। अब जूही राजपूत भी छोटी उम्र में माया नगरी में कदम रखकर अपनी प्रतिभा का लोहा मनवा रही हैं।

- Advertisement -

loading...
Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Top : News

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

राशिफल

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष


HP : Board


सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है