Covid-19 Update

44,405
मामले (हिमाचल)
35,403
मरीज ठीक हुए
711
मौत
9,608,418
मामले (भारत)
66,501,425
मामले (दुनिया)

डेट पर 23 दोस्तों के साथ पहुंची Girlfriend, बिल देखकर उड़े Boyfriend के होश, हुआ रफूचक्कर

सोशल मीडिया में खूब चर्चांओं में है ब्लाइंट डेट ये स्टोरी

डेट पर 23 दोस्तों के साथ पहुंची Girlfriend, बिल देखकर उड़े Boyfriend के होश, हुआ रफूचक्कर

- Advertisement -

प्रेमी-प्रेमिका डेट पर जाते रहते हैं। इससे उनको एक दूसरे के साथ समय बिताने का भी मौका मिलता है और अच्छे से जानने का भी। लेकिन क्या कभी आपने ऐसा सोचा है कि आप डेट पर गए हों और आपका प्रेमी या आपकी प्रेमिका (Girlfriend) अचानक वहां से गायब हो जाए तो क्या होगा। हम आपको ऐसा ही किस्सा बताने जा रहे हैं जहां एक प्रेमी डेट के दौरान अचानक रेस्टोरेंट से गायब हो गया। सोशल मीडिया में ब्लाइंट डेट एक स्टोरी खूब चर्चांओं में है। दरअसल, लड़के की गर्लफ्रेंड ब्लाइंट डेट पर अकेली नहीं, बल्कि अपने 23 दोस्तों के साथ आई यही देखकर उसे झटका लग गया।

मामला चीन के झेजियांग प्रांत का है। एक शख्स को ब्लाइंट डेट (Blind date) इतनी मंहगी पड़ी कि वह डेट के बीच से ही भाग गया। यहां अपने प्रेमी की उदारता को परखने के लिए उसकी गर्लफ्रेंड 23 दोस्तों के साथ पहुंची। शुरूआत में दोनों में काफी बातचीत हुई और माहौल एकदम रोमांटिक सा हो रहा था, लेकिन इसके बाद जब गर्लफ्रेंड ने खाने के लिए ऑर्डर देना शुरू किया तो ब्वॉयफ्रेंड (Boyfriend ) की सिट्टी-पिट्टी गुम हो गई और उसने वहां से खिसकने में ही भलाई समझी।

गर्लफ्रेंड ने अपनी 23 दोस्तों के लिए लजीज व्यंजन ऑर्डर किए। इसके बाद आई बिल की बारी। जैसे ही खाने की टेबल पर 19,800 युआन (2,17,8,28 रुपये) का बिल लेकर वेटर पहुंचा तो ब्वॉयफ्रेंड सकते में आ गया। यह लड़की के साथ उसकी पहली मुलाकात थी और पहली ही मुलाकात में इतना बिल देखकर वह घबरा गया। तुरंत ही किसी तरह वह बहाना बनाकर वहां से भाग निकला। इसके बाद प्रेमिका ने प्रेमी से संपर्क करने की कोशिश की लेकिन उसने फोन भी बंद कर दिया। थक हारकर प्रेमिका ने किसी तरह इस खाने का बिल भरा लेकिन इसके बाद वह थाने पहुंच गई और पुलिस में प्रेमी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई गई। पुलिस ने हस्तक्षेप करते हुए फाइनली प्रेमी को मनाया और दो टेबल का बिल यानि 1,69,4,44 रुपये का भुगतान फिर प्रेमी ने किया। आपने भी कभी ब्लाइंट डेट की सोची है तो जरा ध्यान से जाना कहीं आपके साथ भी ऐसा हादसा ना हो जाए।

हिमाचल की ताजा अपडेट Live देखने के लिए Subscribe करें आपका अपना हिमाचल अभी अभी Youtube Channel

- Advertisement -

loading...
Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Top : News

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

राशिफल

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष


HP : Board


सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है