Covid-19 Update

38,435
मामले (हिमाचल)
29,686
मरीज ठीक हुए
604
मौत
9,351,224
मामले (भारत)
61,988,059
मामले (दुनिया)

मुकेश के निशाने के बाद SHO के तबादले के विरोध में उतरी हरोली BJP, एसपी का घेराव

मुकेश के निशाने के बाद SHO के तबादले के विरोध में उतरी हरोली BJP, एसपी का घेराव

- Advertisement -

ऊना। जिला ऊना (Una) में एसएचओ हरोली रमन कुमार के तबादले का मामला तूल पकड़ता जा रहा है। एक तरफ जहां पिछले कल नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री ने तबादले को लेकर सोशल मीडिया के माध्यम से बीजेपी (BJP) पर निशाना साधा तो आज हरोली बीजेपी ने भी एसएचओ (SHO) के तबादले के विरोध में मोर्चा खोल दिया है। हरोली बीजेपी कार्यकर्ताओं और विभिन्न सामाजिक संगठनों ने प्रतिनिधियों ने औद्योगिक विकास निगम के उपाध्यक्ष प्रो. राम कुमार की अगुवाई में एसपी ऊना कार्तिकेयन गोकुलचंद्रन से मुलाकात कर एसएचओ का तबादला रद्द करने की मांग उठाई है।

यह भी पढ़ें: सीएम जयराम बोले – सितंबर के पहले सप्ताह में PM Modi करेंगे Atal Tunnel का उद्घाटन

तबादला रद्द ना होने पर सीएम जयराम ठाकुर से मुलाकात को चेताया

बता दें कि एसपी (SP) द्वारा पिछले कल जिला ऊना में किए सभी थाना प्रभारियों के तबादलों का निर्णय हरोली बीजेपी को रास नहीं आया है। थाना प्रभारी हरोली (SHO Haroli) के अंब में तबादला करने को लेकर बीजेपी सहित विभिन्न सामाजिक संगठनों में रोष है। तबादला ऑर्डर के 24 घंटों के भीतर ही क्षेत्रवासी ओद्यौगिक विकास निगम के उपाध्यक्ष प्रो. राम कुमार के नेतृत्व में मिनी सचिवायल पहुंचे। जहां पर पुलिस अधीक्षक कार्तिकेयन गोकुलचंद्रन का घेराव किया। प्रो. राम कुमार के नेतृत्व में क्षेत्रवासियों ने एसपी ऊना से मांग उठाई है कि अगर जल्द ही थाना प्रभारी हरोली रमन कुमार का तबादला रद्द ना हुआ, तो उच्चाधिकारियों सहित सीएम जयराम से मुलाकात करेंगे।

यह भी पढ़ें: मंडी पहुंचे CM Jai Ram, दोपहर बाद जाएंगे Manali

मुकेश ने सोशल मीडिया पर की थी यह पोस्ट

वहीँ एसएचओ के तबादले को लेकर नेता विपक्ष मुकेश अग्निहोत्री (Leader of Opposition Mukesh Agnihotri) ने सोशल मीडिया (Social Media) पर सरकार को निशाना बनाते हुए पोस्ट किया था कि एसएचओ रमन कुमार द्वारा नशे के खिलाफ हुई बड़ी कार्रवाई के चलते ही सरकार द्वारा तबादला करवाया गया है। प्रो. राम कुमार ने कहा कि पिछले अढ़ाई वर्षों से प्रदेश में जयराम सरकार (Jai Ram Govt) नशा माफिया के खिलाफ विशेष अभियान चलाया हुआ है। उन्होंने कहा कि हो सकता है कि यह तबादला रूटीन में हो, लेकिन एसएचओ रमन नशा माफिया के खिलाफ ईमानदारी के साथ काम कर रहे है। उन्होंने कहा कि रमन चौधरी का तबादला चाहे किसी भी कारणों से किया गया हो, इसे रद्द किया जाए। वहीँ एसपी ऊना कार्तिकेयन गोकुलचंद्रन ने मुलाकात करने आए क्षेत्रवासियों को तबादला आदेश पर दोबारा विचार करने का आश्वासन दिया और एसपी ऊना ने कहा कि जिला में व्यवस्थाओं को बेहतर बनाने की दिशा में ही यह तबादले किए गए थे।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group… 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Top : News

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

राशिफल

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष


HP : Board


सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है