Covid-19 Update

39,406
मामले (हिमाचल)
30,470
मरीज ठीक हुए
632
मौत
9,393,039
मामले (भारत)
62,573,188
मामले (दुनिया)

हरियाणा लव जिहाद-मर्डर: छात्रा को अगवा करने में हुआ नाकाम, तो गोली मारी ले ली जान; देखें #Video

लड़की का नाम निकिता बातया जा रहा है, आरोपी की पहचान तौफीक के रूप में हुई है

हरियाणा लव जिहाद-मर्डर: छात्रा को अगवा करने में हुआ नाकाम, तो गोली मारी ले ली जान; देखें #Video

- Advertisement -

फरीदाबाद। हरियाणा (Haryana) स्थित फरीदाबाद से लव जिहाद और मर्डर (Love Jihad-Murder) की एक दिल दहला देने वाली वारदात सामने आई है। यहां पर सिटी बल्लभगढ़ थाना क्षेत्र में एक लड़के ने एक लड़की की गोली मारकर हत्या (Murder) कर दी। लड़की का नाम निकिता बातया जा रहा है। वहीं, आरोपी की पहचान तौफीक के रूप में हुई है। इस पूरी वारदात का सीसीटीवी फुटेज सामने आया है जिसमें निकिता को तौफीक जबरन कार में बिठाता और विरोध करने पर उसे गोली मारता दिख रहा है। घटना के वक्त लड़की परीक्षा देने के बाद कॉलेज से बाहर निकली थी और उसकी मौत हो गई है। बकौल पुलिस, हत्या के आरोपी को राउंड-अप कर लिया है।

पहले भी लड़की का अपहरण कर चुका है आरोपी

छात्रा के पिता मूलचंद तोमर उत्तर प्रदेश के हापुड़ जिले के रहने वाले हैं। वह फरीदाबाद स्थित सेक्टर 23 में एक रिहायशी सोसायटी में रहते हैं। मूलचंद कहते हैं कि तौफीक नाम का लड़का 12वीं तक निकिता के साथ पढ़ता था। तौफीक ने निकिता पर दोस्ती के लिए भी दबाव बनाया। जब निकिता ने दोस्ती करने से मना किया तो आरोपी ने वर्ष 2018 में लड़की का अपहरण कर लिया था। इस दौरान बदनामी के डर से परिवारवालों ने समझौता कर लिया था।

यह भी पढ़ें: #Solan : दो सड़क हादसों में गई एक युवक की जान, तीन लोग घायल

वहीं, लड़की के भाई द्वारा इस मामले के बारे में जानकारी देते हुए बताया गया कि सोमवार को निकिता एग्जाम देने के लिए कॉलेज गई थी। यहां एग्जाम सेंटर के बाहर मां और भाई इंतजार कर रहे थे। शाम को लगभग 4 बजे निकिता परीक्षा केंद्र से बाहर आई तो उसके पास एक कार आकर रुकी। उस गाड़ी से तौफीक बाहर आया। उसने निकिता को कार के अंदर खींचने की कोशिश की। इस बीच तौफीक की नजर निकिता और उसके भाई पर भी पड़ गई। यह देख तौफीक ने निकिता को गोली मार दी। वारदात के बाद मौके पर अफरातफरी मच गई। लड़की को तुरंत इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया। यहां डॉक्टरों ने लड़की को मृत घोषित कर दिया। वहीं, सरेआम हत्याकांड की जानकारी मिलते ही पुलिस अधिकारी मौके पर जा पहुंचे। पुलिस जल्दी ही आरोपियों को गिरफ्तार करने की बात कह रही है।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए like करे हिमाचल अभी अभी का facebook page 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Top : News

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

राशिफल

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष


HP : Board


सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है