Covid-19 Update

43,500
मामले (हिमाचल)
34,555
मरीज ठीक हुए
698
मौत
9,606,810
मामले (भारत)
65,907,507
मामले (दुनिया)

Modi सरकार का एक सालः हिमाचल BJP करेगी चार वर्चुअल रैलियां- शेड्यूल तैयार

Modi सरकार का एक सालः हिमाचल BJP करेगी चार वर्चुअल रैलियां- शेड्यूल तैयार

- Advertisement -

शिमला। मोदी (Modi) सरकार का एक साल पूरा होने पर बीजेपी (BJP) वर्चुअल रैलियां (Virtual Rallies) और वीडियो कांफ्रेंस आदि का आयोजन करेगी। बीजेपी हिमाचल इन कार्यक्रमों को 5 जून से लेकर 30 जून तक चलाएगी। सभी 68 विधानसभाओं में वीडियो कांफ्रेंस (Video Conference) के जरिए कम से कम 300 लोगों की सभाओं का आयोजन भी किया जाएगा। प्रदेश में संसदीय क्षेत्र के अनुसार चार वर्चुअल रैलियों का आयोजन किया जाएगा, जिसके माध्यम से कम से कम 50000 लोगों को जोड़ा जाएगा। यह जानकारी बीजेपी के प्रदेश महामंत्री त्रिलोक जम्वाल ने दी। उन्होंने बताया कि केंद्र में बीजेपी की पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) की सरकार के दूसरे कार्यकाल का प्रथम वर्ष 30 मई को पूर्ण हो चुका है। राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा के दिशा-निर्देश अनुसार मोदी सरकार के प्रथम वर्ष पूर्ण होने पर वर्तमान कोविड-19 की परिस्थितियों को ध्यान में रखते हुए कुछ कार्यक्रम निर्धारित किए गए हैं।

यह भी पढ़ें: महिला कांग्रेस ने जयराम सरकार के खिलाफ खोला मोर्चा, कहा- राहत की जगह परोसी जा रही महंगाई

वर्चुअल रैलियों का शेड्यूल

शिमला संसदीय क्षेत्र की रैली 10 जून को होगी इसी प्रकार कांगड़ा (Kangra) संसदीय क्षेत्र की रैली 15 जून को मंडी संसदीय क्षेत्र की रैली 20 जून को और हमीरपुर संसदीय क्षेत्र की रैली 25 जून को निर्धारित की गई है। उन्होंने बताया कि इस कार्यक्रम के अंतर्गत सभी 4 संसदीय क्षेत्रों में एक-एक प्रेस कांफ्रेंस (Press Conference) का भी आयोजन किया जाएगा, जिसमें शिमला संसदीय क्षेत्र में 5 जून को सीएम जयराम ठाकुर (CM Jai Ram Thakur) स्वयं प्रेस कॉन्फ्रेंस करेंगे। इसी प्रकार कांगड़ा संसदीय क्षेत्र के धर्मशाला में 11 जून को बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता नलिन कोहली प्रेस वार्ता करेंगे। मंडी संसदीय क्षेत्र में 16 जून को बीजेपी हिमाचल प्रदेश के मुख्य प्रवक्ता रणधीर शर्मा और हमीरपुर सांसद क्षेत्र में केंद्रीय राज्य मंत्री अनुराग ठाकुर (Anurag Thakur) 21 जून को प्रेस कांफ्रेंस करेंगे।

यह भी पढ़ें: मौसम: Himachal में तीन दिन भारी बारिश-अंधड़ की चेतावनी, आठ जिलों में Yellow Alert जारी

वीडियो कांफ्रेंस के माध्यम से बैठकों का आयोजन होगा

इन कार्यक्रमों को लेकर प्रत्येक संसदीय क्षेत्र में वीडियो कांफ्रेंस के माध्यम से बैठकों का आयोजन भी किया जा रहा है, जिसमें कांगड़ा की बैठक 3 जून को प्रातः 11 बजे निर्धारित की गई है। इसी प्रकार मंडी (Mandi) संसदीय क्षेत्र की बैठक प्रातः 11 बजे 4 जून को होगी। शिमला संसदीय क्षेत्र की बैठक भी 4 जून को दोपहर बाद 3 बजे और हमीरपुर सांसद क्षेत्र की बैठक प्रातः 11 बजे 5 जून को निर्धारित की गई है। इन बैठकों में संसदीय क्षेत्र के प्रभारी पालक पूर्णकालिक विस्तारक प्रदेश पदाधिकारी प्रदेश कार्यसमिति के सदस्य 2017 के सभी प्रत्याशी जिला के प्रभारी एवं सह प्रभारी जिला अध्यक्ष एवं महामंत्री मंडल अध्यक्ष महामंत्री मोर्चा के प्रदेश पदाधिकारी एवं जिला अध्यक्ष उपस्थित रहेंगे।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group… 

- Advertisement -

loading...
Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Top : News

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

राशिफल

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष


HP : Board


सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है