पुलवामा हमला: नहीं थमा आक्रोश, शहीदों को पुष्पाजंलि-पाक का जलाया पुतला

ऊना में बीजेपी ने निकाली रोष रैली, पाक और आतंक के खिलाफ की नारेबाजी

पुलवामा हमला: नहीं थमा आक्रोश, शहीदों को पुष्पाजंलि-पाक का जलाया पुतला

- Advertisement -

ऊना। जम्मू-कश्मीर के पुलवामा (Pulwama) में हुए आतंकी हमले (Terrorist attack) को लेकर पाकिस्तान (Pakistan) और आतंकवाद के खिलाफ देश में आक्रोश लगातार बढ़ता ही जा रहा है। रविवार को ऊना में बीजेपी ने पकिस्तान का पुतला जलाकर पाकिस्तान और आतंकवाद के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। वहीं, बीजेपी (BJP)कार्यकर्ताओं ने पुलवामा में शहीद हुए सीआरपीएफ (CRPF) के जवानों के सम्मान में दो मिनट का मौन रखा और शहीद स्मारक पर पुष्प अर्पित कर श्रद्धांजलि दी। इसके बाद बीजेपी (BJP) कार्यकर्ताओं ने रोटरी चौक तक रोष रैली निकाली। इस दौरान कार्यकर्ताओं ने पाकिस्तान (Pakistan) के पुतले को आग के हवाले कर दिया।


यह भी पढ़ें : पुलवामा हमलाः बाजार रहे बंद, आक्रोश रैली निकाल फूंका पाक का झंडा

सुरंगाणी में निकाली रोष रैली
चंबा। विकास खंड सलूणी के सुरंगाणी में रविवार को पुलवामा में हुए आतंकी हमले के विरोध मे बीजेपी अध्यक्ष डीएस ठाकुर की अगुवाई मे रोष रैली निकाली गई। इसमें पाकिस्तान और आतंकवाद के खिलाफ जमकर नारेबाजी की गई। रैली के दौरान पाकिस्तान मुर्दाबाद, पाक पीएम मुर्दाबाद, शहीद जवान अमर रहे, इंडियन आर्मी जिंदाबाद के नारे लगाए गए। इस दौरान पाकिस्तान के पीएम इमरान खान का पुतला भी जलाया गया। रैली के दौरान सुरंगानी बाजार भी बंद रहा।

शहीद जवानों की स्मृति में लगेगा रक्तदान शिविर
शिमला। पुलवामा हमले में शहीद हुए हिमाचल के तिलकराज समेत सीआरपीएफ के अन्य शहीद जवानों की स्मृति में उमंग फाऊंडेशन 19 जनवरी को रिज पर रक्तदान शिविर लगाकर उन्हें श्रद्धांजलि देगा। श्रद्धांजलि कार्यकम में सभी वर्गों के लोग हिस्सा लेंगे। यह जानकारी उमंग फाऊंडेशन के अध्यक्ष प्रो. अजय श्रीवास्तव ने दी।

पाकिस्तान पीएम का जलाया पुतला
हमीरपुर। जिला सुजानपुर के टौणी देवी चौक पर बीजेपी कार्यकर्ताओं ने पाकिस्तान के पीएम इमरान खान के खिलाफ मुर्दाबाद के नारे लगाए और पुतला दहन कर अपना रोष प्रकट किया। कार्यकर्ताओं का कहना था, जिस तरह से आतंकी हमला कर हमारे जवानों को शहीद किया गया है, उसका बदला अवश्य लिया जाएगा। इस मौके पर जिला अध्यक्ष अनिल ठाकुर, जिला परिषद चेयरमैन राकेश ठाकुर, अध्यक्ष रंजीत सिंह, महामंत्री अनिल शामा, पवन शर्मा, वीरेंद्र ठाकुर, सुमन चौहान, वीना कपिल, अर्चना चौहान, तिलक राज शर्मा, मीडिया प्रभारी विनोद ठाकुर व अन्य कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

मरोतन में फूंका पाक का पुतला
शाहतलाई। झंडूता विधानसभा के अंतर्गत मरोतन में शहरी युवा कांग्रेस अध्यक्ष संदीप शर्मा व सलवाड़(मरोतन) पंचायत बूथ अध्यक्ष प्रभात ठाकुर की अगुवाई में पुलवामा में हुए कायराना हमले में शहीद सैनिकों को श्रद्धाजंली दी गई। इस दारान मरोतन बाजार में शव यात्रा निकाली व पाक का पुतला जलाया गयाइ युवाओं ने शव यात्र के दौरान पाकिस्तान के खिलाफ नारेबाजी की। इस अवसर पर संदीप शर्मा ने कहा कि पाक की इस कायराना हरकत के लिए उसके खिलाफ भारतीय सेना को कार्रवाई करनी चाहिए।

रैहन में जलाया आतंकी आकाओं का पुतला
रैहन। उपमंडल फतेहपुर के कस्बा रैहन में रविवार को विश्व हिन्दू परिषद, आरएसएस, भाजयुमो, स्थानीय दुकानदारों और लोगों ने पाकिस्तान पीएम सहित आतंकी आकाओं का पुतला जलाते हुए पाकिस्तान के खिलाफ नारेबाजी की। इस दौरान पुलवामा शहीदों को दो मिनट का मौन रख श्रद्धाजंलि भी दी। इस मौके पर विश्व हिन्दू परिषद प्रखंड फतेहपुर अध्यक्ष तरसेम राणा, आरएसएस सोम दत्त शर्मा, साली ग्राम, भाजयुमो युवा अध्यक्ष मनोज उर्फ कालू, प्रधान पट्टा संजय धीमान, बीडीसी संजय राणा, बलकार जरियाल, सुरेश शर्मा, मस्त राम, धन्ना सिंह, रामेशबर सिंह, प्रेम शर्मा, बजरंग दल से रोहित शर्मा उपस्थित रहे।

कुल्लू में लोगों ने शहीदों का बदला लेने की उठाई मांग

कुल्लू। जम्मू कश्मीर के पुलवामा में आंतकी हमले में शहीद सीआरपीएफ जवानों से पूरा देश रोष में है। जिला बीजेपी के अध्यक्ष भीम सेन शर्मा की अध्यक्षता में परीधिगृह कुल्लू से ढालपुर चौक तक रोष रैली निकाली और पाकिस्तान के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। इस दौरान ढालपुर चौक में सैंकड़ो भाजपाइयों ने पाकिस्तान के पीएम इमरान खान के पुतले को जुतों चपलों से पीट कर रोष प्रकट किया। इस दौरान लोगों ने सरकार से पाकिस्तान पर हमला करने की मांग की।

रंधीर शर्मा ने जुखाला में फूंका पाकिस्तान का पुतला

जुखाला। पुलवामा में हुए आतंकी हमले में विरोध में रविवार को जुखाला में पाकिस्तान का पुतला जलाया गया। यह पुतला बीजेपी के प्रदेश प्रवक्ता एवं पूर्व विधायक रणधीर शर्मा की अगुवाई में जलाया गया। पुतला जलाते समय सभी लोगो ने ऊंचे स्वर में भारत माता की जय, वंदे मातरम, वीर जवान अमर रहे आदि के नारों से माहौल को देशभक्तिमय कर दिया। उन्होंने कहा कि अगर हम सब को पुलवामा में हुए शहीदों को सच्ची श्रद्धांजलि देनी है तो हम सबको आपसी मतभेद भुलाकर एकजुटता का परिचय देते हुए आतंकवाद से लड़ना होगा।

हिमाचल अभी अभी की मोबाइल एप अपडेट करने के लिए यहां क्लिक करें

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

RELATED NEWS

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Top : News

गुस्साए रेहड़ी-फड़ी धारक पहुंचे डीसी ऑफिस के गेट पर, जमकर की नारेबाजी

Video : भोरंज में "थर्ड डिग्री" से पिटाई का लाइव वीडियो वायरल, पुलिस कर रही छानबीन

पुलिस ने चंडीगढ़ से धरा शिमला सेक्स रैकेट का सरगना

हिमाचल की सीनियर बॉक्सिंग टीम भूटान रवाना, 24-25 को होगी प्रतियोगिता

बंद हुई दुनिया की सबसे पुरानी ट्रेवल कंपनी, खतरे में 22 हजार नौकरियां

Breaking: कांग्रेस गुरुवार को खोल देगी धर्मशाला-पच्छाद में अपने पत्ते, आज होगी "ये डवेलपमेंट"

अमेरिका में हाउडी मोदी के बाद अब पीएम मोदी का मिशन न्यूयॉर्क, ये है कार्यक्रम

चिदंबरम से मिलने तिहाड़ जेल पहुंचे सोनिया गांधी और मनमोहन सिंह

धर्मशालाः नया वन-वे ट्रैफिक प्लान लागू, खनियारा से इस मार्ग से होगा आना

हिमाचल में बारिश और हिमपात ने बढ़ाई ठंडक, जाने कब तक खराब रहेगा मौसम

धर्मशाला उपचुनावः टिकट के तलबगारों की बढ़ी धुकधुकी, लंबी है फेहरिस्त

पच्छाद से उठी आवाज, गंगूराम मुसाफिर ही इस बार-बैठक कर जताई सहमति

9 मजदूरों को लेकर शिंकुला दर्रा पार कर मनाली पहुंची टेंपो ट्रैवलर

वन टाइम यूज प्लास्टिक का स्टॉक पड़ा है तो उसे निपटा लें, लगने वाला है बैन

आसमान से गिरा आग का गोला, हुआ जोरदार धमाका-इलेक्ट्रॉनिक उपकरण जले

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

राशिफल

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है