हिमाचल कांग्रेस महिला सेवादल 10 दिन में गठित करेगी जिला व ब्लॉक इकाईयां

शिमला राजीव भवन में बैठक के दौरान लिया फैसला

हिमाचल कांग्रेस महिला सेवादल 10 दिन में गठित करेगी जिला व ब्लॉक इकाईयां

- Advertisement -

लेखराज धरटा/शिमला। हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) कांग्रेस महिला सेवादल दस दिन के अंदर जिला व ब्लॉक स्तर की इकाईयों गठित करेगी। यह निर्णय राजीव भवन शिमला में हुई प्रदेश कांग्रेस महिला सेवादल की बैठक (Meeting) में लिया गया। यह बैठक प्रदेश महिला संगठक ज्योति खन्ना की अध्यक्षता में हुई। वहीं बैठक में 7 मार्च को कांगड़ा के शाहपुर के चंबी मैदान में होने वाली कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी (Congress President Rahul Gandhi) की रैली में कांग्रेस सेवादल की महिला कार्यकर्ताओं की अधिक भागीदारी सुनिश्चित करने के आदेश दिए गए। सभी पदाधिकारियों को कहा गया है कि प्रदेश मुख्य संगठक के निर्देशानुसार वे 7 मार्च को कांग्रेस अध्यक्ष की कांगड़ा रैली को सफल बनाने के लिए निर्धारित स्थान पर सेवादल की गणवेश में अवश्य पहुंचे।

यह भी पढ़ें: कांगड़ा के चंबी ग्राउंड में होगी राहुल गांधी की रैली, 50 हजार की भीड़ का लक्ष्य

बैठक में आगामी लोक सभा चुनावों में कांग्रेस सेवादल की महिला सदस्यों की भूमिका पर विस्तार से चर्चा की गई और चुनाव प्रचार के लिए आवश्यक टिप्स दिए गए। कांग्रेस सेवादल की महिला सदस्य कांग्रेस प्रत्याशी के पक्ष में गांव स्तर पर चुनाव प्रचार करेगी और केंद्र की मोदी सरकार की जन विरोधी कारगुजारियों का पर्दाफाश करेंगी। महिला संगठक ज्योति खन्ना ने कहा कि मोदी सरकार (Modi Government) अपना राजनीतिक हित साधने के लिए देश की एकता व अखंडता को बर्बाद करने में लगी है। आज देश का किसान आत्महत्या करने पर मजबूर है और देश की सरकार चंद उद्योगपतियों को लाभ पंहुचाने में वयस्त है। हिमाचल प्रदेश कांग्रेस महिला सेवादल मोदी सरकार की नीतियों को जनता के बीच बेनकाब करेगा।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Google+ Join us on Google+ Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

RELATED NEWS

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

राशिफल

Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है