अनुबंध अध्यापकों को प्रथम नियुक्ति की तिथि से दो सभी लाभ

राजकीय अध्यापक संघ की राज्य आम सभा में मांगों पर मंथन

अनुबंध अध्यापकों को प्रथम नियुक्ति की तिथि से दो सभी लाभ

- Advertisement -

लेखराज धरटा/ शिमला। हिमाचल राजकीय अध्यापक संघ (Himachal State Teacher Association) की राज्य आम सभा की बैठक (Meeting) रविवार को शिमला जिले के घणाहट्टी स्थित शहीद भगत सिंह मेमोरियल पब्लिक स्कूल में आयोजित की गई। बैठक में अध्यापकों की मांगों को लेकर सरकार के नाकारात्मक दृष्टिकोण की सर्वसम्मति से आलोचना की गई। इसके अतिरिक्त 4-9-14, संशोधित ग्रेड पे, अनुबंध अध्यापकों को प्रथम नियुक्ति की तिथि से सभी लाभ देने, ओपीएस को बहाल करने, पीटीए, पैरा और पैट को नियमित करने, 26 अप्रैल, 2010 की शर्त को इस तिथि से पहले नियुक्त टीजीटी (TGT) पर से हटाना आदि मुद्दों की लड़ाई को जारी रखने का संकल्प लिया गया।


यह भी पढ़ें :  शिमला में गरजे आउटसोर्स कर्मी, जयराम सरकार को कर्मचारी विरोधी दिया करार

बैठक में 2019-22 के चुनावों के लिए संघ के राज्य चुनाव आयोग (State Election Commission) का गठन किया गया, जिसमें अरुण गुलेरिया को मुख्य चुनाव आयुक्त, नरवीर चंदेल व दिलेर जम्वाल को सदस्य नियुक्त (Appoint) किया गया। चुनावों की अधिसूचना राज्य चुनाव आयोग बाद में जारी करेगा।

सभा में संघ की तीन वर्षों की गतिविधियों पर प्रकाश डाला गया। आम सभा में संघ के प्रदेश अध्यक्ष वीरेंद्र चौहान, महामंत्री नरेश महाजन, संरक्षक अरुण गुलेरिया, प्रदेश प्रवक्ता एवं मुख्य प्रेस सचिव कैलाश ठाकुर, उपाध्यक्ष डॉ. कुलदीप अत्री, सुनील शर्मा, मनसा राम, रमन कुमार वर्मा, नरवीर चंदेल, लुदर दत्त, राजेश गौतम, हाकम राणा, वेद गौतम, तारा चंद शर्मा, मदन प्रेमी, विभिन्न जिला अध्यक्षों में शिमला के महावीर कैंथला, कांगड़ा के नरेश धीमान, सोलन के नरोत्तम वर्मा, मंडी के अश्वनी गुलेरिया, हमीरपुर के संजीव ठाकुर, कुल्लू के यशपाल शर्मा, चंबा की हरिप्रसाद शर्मा, बिलासपुर के राकेश संधू, सिरमौर के महासचिव वीरभद्र नेगी, महिला विंग से रीना भारद्वाज, वीना वर्मा व संतोष मेहता आदि विशेष रूप से उपस्थित रहे।

 

हिमाचल अभी अभी की मोबाइल एप अपडेट करने के लिए यहां क्लिक करें

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

RELATED NEWS

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

राशिफल

Himachal Abhi Abhi E-Paper


सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है