Covid-19 Update

41,229
मामले (हिमाचल)
32,309
मरीज ठीक हुए
656
मौत
9,499,710
मामले (भारत)
64,194,692
मामले (दुनिया)

कैसा है आपकी #Girlfriend का नेचर, #राशि देखकर काफी कुछ समझ जाएंगे आप

प्यार में वफादार और ईमानदार होती हैं कुंभ राशि की लड़कियां

कैसा है आपकी #Girlfriend का नेचर, #राशि देखकर काफी कुछ समझ जाएंगे आप

- Advertisement -

रिलेशनशिप को लेकर काफी चीजें ऐसी हैं जो ध्यान में रखनी पड़ती हैं खासकर नए रिश्ते में। आप रिश्ता तो बना लेते हैं लेकिन कई बार पार्टनर के बारे ठीक से जान नहीं पाते जिससे आपका रिश्ता कहीं ना कहीं अधूरा सा रहता है। क्‍या आपने कभी सोंचा है कि अगर आपको अपनी गर्लफ्रेंड (Girlfriend) का नेचर ठीक से पता चल जाए तो आपके लिए उसे समझना कितना आसान हो जाएगा। किसी भी रिलेशनशिप (Relationship) में शुरुआती दौर काफी अच्‍छा होता है। हमें लगता है कि हम अपने पार्टनर को अच्‍छी तरह से समझने लगे हैं। हमारी पसंद और ना पसंद उनकी बन जाती है लेकिन जैसे-जैसे रिश्‍ता पुराना होने लगता है हमें एहसास होता है कि उनका नेचर तो काफी अलग है। अगर आप भी अपनी गर्लफ्रेंड के नेचर के बारे में जानना चाहते हैं तो उसकी राशि के बारे में जानकर बहुत कुछ समझ सकते हैं …

मेष (21 मार्च – 20 अप्रेल) ये स्वभाव की उग्र, क्रोधी व चिड़चिड़ेपन वाली होती हैं तथा अग्नि तत्व वाली हैं। इनमें स्वभावगत शत्रुता नहीं होती हैं। इन लड़कियों को एडवेंचर से बहुत प्यार होता है। प्यार में पड़ने के बाद मेष राशि की लड़कियां बच्चों की तरह बर्ताव करती हैं।

वृषभ (21 अप्रेल – 21 मई) यदि ये किसी से सच्चा प्यार करें और उनसे शादी करने की भी ख्वाहिश रखें तो उस तमन्ना को पूर्ण करके ही रहती हैं। अपने पार्टनर के प्रति जितना यह वफादार रहती हैं, शायद ही कोई अन्य महिला हो। यह बेहद धीमा बोलती हैं। अपने इसी व्यवहार को लेकर यह नए लोगों से आसानी से जुड़ती हैं।

मिथुन (22 मई – 21 जून) इस राशि की लड़कियां हर पल को जी भर कर जीती है। मिथुन राशि की लड़कियां ऐसे लड़के का साथ चाहती हैं जो हर परिस्थिति में इनका साथ निभा सकें। ये अपने प्यार के प्रति बहुत वफादार होती हैं। ये अपने जीवनसाथी से समझदारी और वफादारी दोनों चाहती हैं। ये शांत होने के साथ ही शरारती स्वभाव की भी होती हैं। जोखिम भरे काम करना इस राशि की स्त्रियों की पहली पसंद होती हैं।

कर्क (22 जून – 23 जुलाई) अपने अंदर कई राज छुपा कर रखने वाली इस राशि की लड़कियां स्वभाव से विनम्र और पार्टनर की देखभाल करने वाली होती हैं। इस राशि की लड़कियां जिंदगी में काफी उतार-चढ़ाव देख चुकी होती हैं। ये पार्टनर के लिए काफी वफादार होती हैं।

सिंह (24 जुलाई – 23 अगस्त) आत्म विश्वास से भरी हुई इस राशि की लड़कियां रिश्ते को कायम रखने के लिए हर तरह की कोशिश करती है। प्यार में पड़ने के बाद यह अपने पार्टनर को पूरा टाइम देती है।

कन्या (24 अगस्त – 23 सितम्बर) प्रैक्टिकल किस्म की इस राशि की लड़कियां जल्दी किसी पर विश्वास नहीं करती। मगर प्यार में पड़ने के बाद यह अपने पार्टनर को पूरी अहमियत देती है।

तुला (24 सितम्बर – 23 अक्टूबर) तुला राशि की महिलाएं अपने जीवनसाथी की खुशियों का बहुत ध्यान रखती हैं। इन्हें ऐसे साथी की जरूरत होती है जो हमेशा इनका साथ निभाए। इस कारण ये हमेशा अपने जीवनसाथी के दिल के करीब होती हैं। इन्‍हें तुला राशि की स्त्रियों को सेक्स के दौरान बातें करना पसंद नहीं होता इसलिये आप ज़रा सतर्क रहें।

वृश्र्चिक (24 अक्टूबर – 22 नवम्बर) प्यार में पड़ने के बाद इस राशि की लड़कियों का स्वभाव गंभीर हो जाता है। इस राशि की महिलाएं अपने लिए फैसले में किसी का भी हस्तक्षेप पसंद नहीं करती हैं। वृश्चिक स्त्री वाली स्त्रियों की वाणी में कटुता रहती है। वृश्चिक राशि वाली महिलाएं सेक्स के प्रति काफी आकर्षित होती हैं। ये महिलाएं सेक्स के लिए सबसे ज्यादा संवेदनशील होती है।

धनु (23 नवम्बर – 21 दिसम्बर) धनु राशि की लड़कियां पहली मुलाकात में ही अपने पार्टनर को इम्प्रेस कर सकती हैं। अपने लव लाइफ को बेहतर बनाने के लिए इस राशि की लड़की अपनी तरफ से 100 प्रतिशत देती हैं।

मकर (22 दिसम्बर – 20 जनवरी) बेहद मेहनती, सुलझी हुई होने के साथ-साथ इस राशि की लड़कियां महत्वकांशी भी होती हैं। अपने पार्टनर को लेकर इस राशि के लड़कियां बहुत सारे सपने देखती है।

कुंभ (21 जनवरी – 19 फरवरी) प्यार में कुंभ राशि की लड़कियां वफादार और ईमानदार होती हैं। अपने पार्टनर को कभी धोखा न देने वाली इस राशि की लड़कियों को उनसे भी यही उम्मीद होती हैं।

मीन (20 फरवरी – 20 मार्च) इस राशि की लड़कियां जैसे ही रिलेशनशिप में आती हैं वैसे ही स्‍वाभाव की बच्‍ची बन जाती हैं। अपनी दुनिया में रहने वाली इस राशि की लड़कियां पार्टनर को अपने हिसाब से चलाती है। यह एक नदी की तरह शांत रहती हैं और अपने पार्टनर को कभी तंग नहीं करती। ये स्त्रियां शर्मीली और रूमानी स्वभाव की होती हैं। इनका व्यक्तित्व ग्लैमरस के साथ-साथ दयालु भी होता है।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group 

- Advertisement -

loading...
Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Top : News

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

राशिफल

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष


HP : Board


सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है