सात-आठ दिन तक नहीं नहाता था पति, पत्नि ने मांगा तलाक

सात-आठ दिन तक नहीं नहाता था पति, पत्नि ने मांगा तलाक

- Advertisement -

भोपाल। पति-पत्नी के झगड़े तो आपने काफी देखे होंगे लेकिन मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल (Bhopal) में कुछ हटके मामला सामने आया है। यहां पति के सात-आठ दिन तक नहीं नहाने और शेव नहीं करने से परेशान एक महिला ने परिवार न्यायालय से गुहार कर तलाक (Divorce) की मांग की है।


 

यह भी पढ़ें :- 6 साल की बच्ची के साथ छेड़छाड़ करता था बस का ड्राइवर, बोली – नहीं जाऊंगी स्कूल

दंपति का करीब एक साल पहले ही विवाह हुआ है। भोपाल पारिवारिक न्यायालय (Family court) की काउंसलर शैल अवस्थी ने बताया कि दंपति ने आपसी सहमति से तलाक के लिए कोर्ट में अर्जी दी है। न्यायालय के जज आरएन चंद ने हाल ही में इस दंपति (Couple) को निर्देश दिए हैं कि यदि उन्हें तलाक चाहिए तो अगले छह महीने तक दोनों को अलग-अलग रहना होगा। जज शैल अवस्थी ने बताया कि महिला का कहना है कि लगातार नहीं नहाने के कारण उसके पति के शरीर से बदबू आती है और यदि नहाने के लिए कहा जाता है तो वह शरीर एवं कपड़ों पर इत्र लगा इससे निजात की कोशिश करता है।


पत्नी का आरोप – भविष्य के लिए पैसा नहीं बचा रहा पति

दंपति के विवाह को एक साल से ऊपर हो गया है। यह इंटरकास्ट मैरिज थी और लव मैरिज (Love marriage) थी। युवक सिंधी समाज का है, जबकि युवती ब्राह्मण समाज की है। इनके बच्चे नहीं हैं। लड़का बैरागढ़ में दुकान चलाता है।’ उन्होंने कहा कि युवती का कहना है कि शादी के बाद उसने सिंधी परिवार में किसी तरह से उनके खान-पान एवं रहन-सहन में कुछ दिन अपने आप को ढालने की कोशिश की, लेकिन वह इस परिवार (Family) में अपने आपको ढाल नहीं सकी। पत्नी का आरोप था कि उसका पति के घर में सामान सुव्यवस्थित ढंग से रखने की बजाय इधर-उधर बिखरा रहता है। युवती को इस पर भी आपत्ति है उसका पति भविष्य के लिए पैसा नहीं बचा रहा है।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Facebook Page…. 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

RELATED NEWS

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

राशिफल

Himachal Abhi Abhi E-Paper


सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है