Covid-19 Update

34,346
मामले (हिमाचल)
26,777
मरीज ठीक हुए
528
मौत
9,140,312
मामले (भारत)
58,985,500
मामले (दुनिया)

14-साल की उम्र में मेरा यौन शोषण हुआ था, अपने माता-पिता को E-mail लिखा था: आमिर की बेटी

बोलीं- मुझे नहीं पता था कि क्या हो रहा है, लेकिन जैसे ही मुझे पता चला मैं इससे दूर चली गई

14-साल की उम्र में मेरा यौन शोषण हुआ था, अपने माता-पिता को E-mail लिखा था: आमिर की बेटी

- Advertisement -

नई दिल्ली। आमिर खान (Aamir Khan) की बेटी इरा खान (Ira Khan) ने सोशल मीडिया पर शेयर किए अपने ताजा वीडियो में चौंकाने वाला खुलासा किया है। इरा खान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो साझा किया है। इस वीडियो में इरा ने कहा, ‘जब मैं 14 साल की थी तब मेरा यौन उत्पीड़न (sexual harrasment) हुआ था। मुझे नहीं पता था कि क्या हो रहा है। लेकिन जैसे ही मुझे पता चला मैं इससे दूर चली गई।’ उन्होंने कहा, ‘मुझे नहीं पता था वे लोग जानते हैं या नहीं कि वह क्या कर रहे हैं।’ बकौल इरा, ‘करीब सालभर बाद मुझे समझ आया कि वे जानते हैं। मैंने तुरंत अपने माता-पिता को ईमेल लिखा और खुद को इससे बाहर निकाला।’

यह भी पढ़ें: भोरंज पहुंचे CM जयराम से मिलीं #Kangana; दिया भाई की शादी का न्योता

इससे पहले इरा खान ने ‘वर्ल्ड मेंटल हेल्थ डे (World Mental Health Day)’ पर अपने डिप्रेशन को लेकर एक पर पोस्ट शेयर की थी। उस वीडियो में इरा खान ने कहा था कि ‘मैं डिप्रेस्ड हूं’, जिसके बाद सोशल मीडिया पर इरा खान खूब चर्चा में आई थी। इरा द्वारा डिप्रेशन का खुलासा किए जाने के बाद लोग उनसे इसकी वजह पूछ रहे थे।

इरा की मानें तो वे खुद भी सही से उनके डिप्रेशन की वजह नहीं जानतीं। वीडियो में उन्होंने बताया कि पैरेंट्स के अलग होने का सदमा भी कोई इतना बड़ा नहीं था कि वे डिप्रेस्ड हो जाएं। क्योंकि उनका तलाक आपसी सहमति से शांति से हुआ था। इसके अलावा 6 साल की उम्र में उन्हें टीबी हुआ था, जो कि साधारण टाइप का टीबी था। यह भी उनके डिप्रेशन की वजह नहीं हो सकता।

मैं डिप्रेस क्यों हूं? इसका जवाब मुझे भी नहीं पता

इरा ने इस वीडियो में बताया है कि जब मेरे पेरेंट्स का तलाक हुआ तब मैं छोटी थी। लेकिन उससे मुझे कोई ऐसा झटका या सदमा नहीं लगा था क्योंकि दोनों ने आपसी सहमती से बिल्कुल शांति से तलाक लिया। तलाक के बाद भी दोनों दोस्त थे। हमारा परिवार टूटा नहीं है। दोनों तलाक के बाद भी मेरे और भाई जुनैद के बारे में साथ में फैसला लेते थे।

इरा ने कहा, काफी लोगों ने मुझसे पूछा कि मैं डिप्रेस क्यों हूं? इसका जवाब मुझे भी नहीं पता। मैंने कभी किसी से डिप्रेशन के बारे में बात नहीं की क्योंकि मुझे लगता था कि मुझे जो विशेषाधिकार या सुविधा (आमिर खान की बेटी होने पर) मिली थी उसका मतलब है कि मुझे अपनी दिक्कतों को खुद ही संभालना चाहिए। मुझे नहीं पता था कि मेरे साथ क्या हो रहा है। किस वजह से मैं इतनी दुखी हूं। मुझे रोना आता था बहुत और मैं रोती थी लेकिन यह समझ नहीं आता था कि रो क्यों रही हूं। मैं अपने दोस्तों से मिलने का प्लान कैंसल कर देती थी क्योंकि मैं नहीं चाहती थी कि अपने बिहेवियर की वजह से मैं उन सभी का मूड़ खराब करूं।’

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whatsapp Group 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Top : News

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

राशिफल

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष


HP : Board


सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है