Covid-19 Update

3463
मामले (हिमाचल)
2209
मरीज ठीक हुए
16
मौत
2,257,572
मामले (भारत)
20,121,222
मामले (दुनिया)

लॉन्च से पहले iPhone 12 की तस्वीर और पूरी डीटेल हुई लीक; यहां जानें

एप्पल की अपकमिंग iPhone 12 सीरीज 8 सितंबर को लॉन्च हो सकती है

लॉन्च से पहले iPhone 12 की तस्वीर और पूरी डीटेल हुई लीक; यहां जानें

- Advertisement -

नई दिल्ली। एप्पल कंपनी (Apple) iPhone 12 सीरीज के लॉन्चिंग की तैयारी में जुटा हुआ है। इस सब के बीच एक बार फिर एप्पल के इस बहुप्रतीक्षित फोन के बारे में लीक्स सामने आई हैं। बता दें कि एप्पल की अपकमिंग iPhone 12 सीरीज 8 सितंबर को लॉन्च हो सकती है। आईफोन के चार मॉडल्स लाइनअप हैं। स्टैंडर्ड 5.4 इंच वाला आईफोन 12 को चाइनीज माइक्रो ब्लॉगिंग साइट वीबो पर दिखाई दिया। यह आईफोन 11 के मुकाबले कम है। लीक जानकारी की मानें तो आईफोन की अपकमिंग लाइनअप में 4 मॉडल्स लॉन्च किए जाएंगे। अब एक नए लीक में आईफोन 12 की तस्वीर लीक हुई है। यह इस सीरीज का बेस मॉडल है। लीक तस्वीर से फोन के डिजाइन और अन्य फीचर्स के बारे में काफी जानकारी मिलती है।


फोन में आईफोन X की तरह वाइड नॉच दी गई है

कंपनी यह फोन उन यूजर्स के लिए ला रही है जो अभी भी छोटा और कॉम्पैक्ट साइज का फोन इस्तेमाल करना पसंद करते हैं। Digital Chat Station ने फोन की यह तस्वीर लीक की है। फोन में आईफोन X की तरह वाइड नॉच दी गई है। इस तस्वीर में मोबाइल का फ्रंट हिस्सा दिखाई दे रहा है। इसमें टिपिकल वाइड नॉच और कॉम्पैक्ट फॉर्म फैक्टर दिखाई दे रहा है। कहा जा रहा है आईफोन के आने वाले मॉडल्स फ्लैट एजेस के होंगे जोकि अभी के आईपैड प्रो मॉडल्स से मिलता-जुलता है। नया कॉम्पैक्ट डिस्प्ले वाला आईफोन इससे पहले iOS 14 बीटा वर्जन में भी नजर आ चुका है। इस बीटा वर्जन में नए आईफोन के अलावा डिस्प्ले जूम फीचर भी नजर आया है।

यह भी पढ़ें: Samsung ने भारत में लॉन्च किया अपना सबसे सस्ता स्मार्टफोन, जानें कीमत और ख़ास फीचर्स

5जी नेटवर्क को करेंगे सपोर्ट; 50 हजार से अधिक होगी कीमत

इस फीचर के जरिए यूजर छोटे आईफोन पर बिना यूजर इंटरफेस को डिसरप्ट किए कॉन्टेंट जूम कर सकेंगे। ये सभी आईफोन 12 मॉडल्स नए एपल ए14 बायोनिक चिपसेट के साथ आएंगे। ये सभी 5जी नेटवर्क को सपोर्ट करेंगे। इसमें क्वैड कैमरा स्कैयर शैप मॉड्यूल का होगा। आईफोन 12 की कीमत अमेरिका में 749डॉलर यानि 56,000 रुपए से शुरू होगी। ये कीमत आईफोन 11 सीरीज की कीमतों से काफी ज्यादा है। एक लीक जानकारी के मुताबिक कंपनी 8 सितंबर को नई आईफोन सीरीज से पर्दा उठा सकती है। इसी इवेंट में Apple Watch, कंपनी का वायरलेस चार्जिंग पैड AirPower और नया iPad जैसे कई अन्य प्रॉडक्ट भी लाए जा सकते हैं। खबर यह भी है कि कंपनी इस इवेंट के बाद 27 अक्टूबर को एक अन्य इवेंट में नया iPad Pro, MacBook और MacBook Pro 13 लॉन्च कर सकती है।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए like करे हिमाचल अभी अभी का facebook page 

- Advertisement -

loading...
loading...
Facebook Join us on Facebook. Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

RELATED NEWS

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Top : News

















सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है