Covid-19 Update

41,860
मामले (हिमाचल)
33,336
मरीज ठीक हुए
667
मौत
9,525,668
मामले (भारत)
64,510,773
मामले (दुनिया)

इशांत शर्मा बोले- Dhoni को मैंने 2013 के बाद समझा, इससे पहले मेरी उनसे सीमित बातचीत थी

इशांत शर्मा बोले- Dhoni को मैंने 2013 के बाद समझा, इससे पहले मेरी उनसे सीमित बातचीत थी

- Advertisement -

नई दिल्ली। देश भर में जारी कोरोना वायरस (Coronavirus) के कहर के बीच तमाम खेल आयोजनों को स्थगित किया जा चुका है, जिसके चलते तमाम खिलाड़ी अपने-अपने घरों पर आराम फरमा रहे हैं। हालांकि इसके बावजूद भी कुछ खिलाड़ी अपने स्टेमेंट्स और सोशल लाइफ के चलते सुर्खियों में बने रहते हैं। इस बीच अक्सर चर्चा में रहने वाले भारतीय क्रिकेट टीम के अनुभवी विकेटकीपर-बल्लेबाज महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) के साथ अपने रिश्ते के बारे में भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज इशांत शर्मा (Ishant Sharma) ने बड़ा खुलासा किया है। इशांत शर्मा ने धोनी को लेकर कहा है, ‘शुरुआत में धोनी के साथ मेरी बातचीत बहुत सीमित थी लेकिन 2013 के बाद मैंने उनसे बात करना शुरू किया और उन्हें समझा।’

यह भी पढ़ें: चैपल ने मेरा करियर खराब नहीं किया, No-3 पर बैटिंग कराने का आइडिया Sachin का था: इरफान पठान

धोनी ने हमें अपने कमरे में आने से कभी नहीं रोका

उन्होंने कहा, ‘तब मुझे पता चला, वह कितने शांत हैं और युवाओं से कितनी अच्छी तरह से बात करते हैं, वह मैदान पर भी ऐसे ही हैं।’ एक ऑनलाइन क्रिकेट टॉक शो में बातचीत के दौरान इशांत ने बताया कि धोनी युवाओं के साथ बहुत ही प्यार से पेश आते हैं और उनकी समस्याओं को समाधान भी करते हैं। यह मैं अब समझ पाया हूं। बक़ौल इशांत, ‘उन्होंने हमें अपने कमरे में आने से कभी नहीं रोका। आप शमी से पूछ सकते हैं, वह उनके कमरे में सबसे ज्यादा जाते हैं। वह हमेशा से ऐसे ही हैं।’ इशांत ने आगे कहा कि धोनी के साथ मस्ती करते हुए आपको बहुत सारी चीजें सीखने को मिलती हैं। गौरतलब है कि ईशांत ने धोनी की कप्तानी में ही तीनों फॉर्मेट वनडे, टेस्ट और टी-20 में डेब्यू किया है। हालांकि, सीनियर तेज गेंदबाज ने पिछला वनडे जनवरी 2016 और टी-20 अक्टूबर 2013 में खेला था। वे टेस्ट में रेगुलर प्लेयर हैं।

2019 WC के बाद से शांत है ‘माही’ का बल्ला

वहीं दुनिया के बेस्ट विकेटकीपरों में शुमार महेंद्र सिंह धोनी ने 2019 के वर्ल्ड कप सेमीफाइनल में न्यूजीलैंड के खिलाफ मिली हार के बाद टीम इंडिया के लिए कोई मैच नहीं खेला है। इस बीच धोनी के संन्यास को लेकर भी चर्चाएं हुई हैं। हालांकि धोनी ने खुद अभी तक अपने संन्यास को लेकर कोई बयान नहीं दिया है। अब बड़ा सवाल यही बना हुआ है कि क्या धोनी टीम इंडिया में वापसी करेंगे या फिर 2019 का वो मैच उनके करियर का आखिरी इंटरनेशनल मैच बन जाएगा?

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group… 

- Advertisement -

loading...
Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Top : News

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

राशिफल

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष


HP : Board


सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है