JDU विधायक ने की लालू से मांग- अब छोटे बेटे से करा दें अपनी बहू ऐश्वर्या की शादी

बोले- ये बिहार में यादवों की परंपरा रही है

JDU विधायक ने की लालू से मांग- अब छोटे बेटे से करा दें अपनी बहू ऐश्वर्या की शादी

- Advertisement -

नई दिल्ली। बिहार में इन दिनों लालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad Yadav) के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव का अपनी पत्नी ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) से अलग होना राजनीतिक चर्चा का विषय बन गया है। चुनाव नजदीक आने के साथ ही विरोधी राजनीतिक दल लालू यादव के घर में उठे इस तूफान पर तंज़ कसने से बाज नहीं आ रहे हैं। सत्ताधारी पार्टी जनता दल यूनाइटेड के विधायक ददन पहलवान (dadan pahalvaan) ने मामले पर तंज़ कसते हुए कहा है कि लालू यादव के परिवार ने एक यादव लड़की का भविष्य खराब कर दिया है।

यह भी पढ़ें: बड़ा खुलासा: झूठा निकला पाकिस्तान का पनडुब्बी घुसपैठ का दावा, यहां देखें सच

ददन पहलवान ने लालू परिवार के आंतरिक मसले को उठाते हुए लालू यादव को इस मसले से निपटने का फॉर्मूला तक दे डाला। उन्होंने कहा कि लालू यादव के बेटे ने जो किया है उससे यादव समाज में जग हंसाई हो रही है। एक लड़की के भविष्य को लालू के परिवार ने बर्बाद कर दिया है, ऐसे में उन्हें जल्द से जल्द बिहार की यादवी परंपराओं के तहत ऐश्वर्या की शादी छोटे बेटे तेजस्वी यादव से करा देनी चाहिए। डुमरांव से जेडीयू विधायक ददन यादव ने कहा कि ये बिहार में यादवों की परंपरा रही है कि ऐसी परिस्थितियों में अपने दूसरे बेटे से शादी करा दी जाती है, ऐसे में लालू यादव को अपने दूसरे बेटे से उस प्रतिष्ठित परिवार की बेटी की इज्जत बचाने के लिए जल्द से जल्द तेजस्वी से शादी का कदम उठाना होगा।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Google+ Join us on Google+ Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

RELATED NEWS

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

राशिफल

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है