Covid-19 Update

38,327
मामले (हिमाचल)
28,993
मरीज ठीक हुए
602
मौत
9,325,786
मामले (भारत)
61,598,991
मामले (दुनिया)

बड़ी खबर: JNU हिंसा के नकाबपोश हमलावरों की पहचान हुई, जानें

बड़ी खबर: JNU हिंसा के नकाबपोश हमलावरों की पहचान हुई, जानें

- Advertisement -

नई दिल्ली। दिल्ली की जवाहर लाल नेहरू यूनिवर्सिटी (जेएनयू) में छात्रों के साथ रविवार को हुई हिंसा (JNU violence) में शामिल नकाबपोश हमलावरों (masked attackers) की पहचान हो गई है। रिपोर्ट्स के मुताबिक दिल्ली पुलिस (Delhi Police) द्वारा कुछ नकाबपोश हमलावरों की पहचान की गई है। हालांकि अभी तक पुलिस जेएनयू कैंपस में लाठी-डंडे चलाने वालों और सर्वर रूम में तोड़फोड़ करने वालों को गिरफ्तार नहीं कर पाई है। पुलिस सूत्रों ने सुबह दावा किया है कि कई टारगेट की पहचान कर ली गई है, लेकिन उनको उठाने में जल्दबाजी करने के बजाए पुलिस पूरी तरह पुख्ता होना चाह रही है। फिलहाल संकेत दिया जा रहा है कि इसमें दोनों तरफ के लोग हो सकते हैं।

उपद्रवियों के करियर का ख्याल कर रही है पुलिस
शुक्रवार को दिल्ली पुलिस कमिश्नर ने जांच टीम से 5 दिनों की तफ्तीश का हिसाब मांगा है। सूत्रों के मुताबिक, पुलिस ने जिन लोगों की पहचान की है, उनके खिलाफ टेक्निकल और लोकल सर्विलांस के सूत्रों से जानकारी मिली है, जिसके बाद पुलिस इस सूचना को वेरिफाई कर रही है। पुलिस का दावा है कि बहुत जल्द आरोपियों के पकड़े की जाने की जानकारी बाहर आएगी। पुलिस अधिकारियों का कहना है कि एक बार छात्र का नाम आने पर उसके करियर पर फर्क पड़ेगा और पुलिस इस बात का ख्याल रख रही है। पुलिस तब तक कोई गिरफ्तारी नहीं करेगी, जब तक वह पुख्ता न हो जाए।

शुक्रवार को जेएनयू के सर्वर रूम की जांच करने के लिए और सुबूतों को इकट्ठा करने के लिए फॉरेंसिक टीम भी पहुंची। दरअसल, ये पूरा विवाद कहीं ना कहीं सर्वर रूम से ही शुरू हुआ। सर्वर रूम में तोड़फोड़ की गई और उसे पूरी तरह नष्ट कर दिया गया। यही वजह कि सर्वर रूम के नष्ट हो जाने से दिल्ली पुलिस को अभी तक इस मामले से जुड़ा कोई भी फुटेज नहीं मिल पाया है।

हिमाचल अभी अभी Mobile App का नया वर्जन अपडेट करने के लिए इस link पर Click करें

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Top : News

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

राशिफल

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष


HP : Board


सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है