Covid-19 Update

35,729
मामले (हिमाचल)
27,981
मरीज ठीक हुए
562
मौत
9,193,982
मामले (भारत)
59,814,192
मामले (दुनिया)

सूखी मेथी बताकर पकड़ा दिया गांजा: परिवार वालों ने सब्जी बनाकर खाई, हुआ ये अंजाम

सूखी मेथी बताकर पकड़ा दिया गांजा: परिवार वालों ने सब्जी बनाकर खाई, हुआ ये अंजाम

- Advertisement -

नई दिल्ली। कई बार कुछ लोगों द्वारा किया गया मज़ाक इतना घातक हो जाता है कि लोगों की जान पर बन आती है। ताजा मामला उत्तर प्रदेश (UP) के कन्नौज (Kannauj) जिले से सामने आया है। जहां पर एक शख्स ने मज़ाक में परिवार को सूखी मेथी (Fenugreek) बताकर गांजा (Hemp) पकड़ा दिया। वहीं परिवार वालों ने उसकी बातों में आकार गांजा को मेथी समझकर उसकी सब्जी बना डाली, जिसे खाने के बाद परिवार के 6 सदस्यों की तबीयत बुरी तरह बिगड़ गई। तबियत खराब होने के बाद पड़ोसियों ने पुलिस (police) को सूचना दी। तब सभी बीमार लोगों को अस्पताल (Hospital) में भर्ती कराया गया। वहीं पुलिस ने मामले में कार्रवाई करते हुए गांजा देने वाले शख्स को भी गिरफ्तार (Arrested) कर लिया है।

गांजे की सब्जी खाकर बेहोश हो गया पूरा परिवार

मामला कन्नौज जिले के सदर कोतवाली इलाके के मियागंज गांव का है। जहां पर नवल किशोर नाम के एक शख्स ने ओमप्रकाश के परिवार को गांजा दिया था। गांजा ओमप्रकाश के बेटे नितेश ने लिया। नवल ने नितेश को बताया कि ये सूखी मेथी है। घर ले जाकर सब्जी बना लेना। इसके बाद नितेश उसे घर ले आया और अपनी भाभी को दे दिया। घर के लोगों ने सूखी मेथी समझकर सब्जी बना दी। सब्जी खाने के बाद ओमप्रकाश, नितेश, मनोज, कमलेश, पिंकी और आरती बीमार हो गए। इसके बाद इन सभी लोगों की तबीयत खराब हो गई।

यह भी पढ़ें: Video : इस शख्स ने जबरदस्त अंदाज में बनाई पाव-भाजी, देखकर मुंह में आ जाएगा पानी

इसके बाद ओमप्रकाश के परिवार से किसी ने पड़ोसियों को पुलिस को बताने को कहा। फिर सभी लोग बेहोश हो गए। पड़ोसियों की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने परिवार के सभी सदस्यों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया। पुलिस ने कढ़ाई में रखी सब्जी और बिना पका हुआ गांजा अपने कब्जे में लिया। इसके बाद पुलिस ने नवल किशोर को हिरासत में लिया। नवल किशोर ने पुलिस को बताया कि उसने मजाक में नितेश को गांजा दिया था। उसने नितेश को बताया कि यह सूखी मेथी है। इसकी सब्जी अच्छी बनेगी।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Top : News

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

राशिफल

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष


HP : Board


सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है