वीरभद्र और सुखराम की झप्पी कांग्रेस को जिताएगी चारों सीटें

कौल बोले, राजनीति में नहीं होती परमानेंट दुश्मनी और दोस्ती

वीरभद्र और सुखराम की झप्पी कांग्रेस को जिताएगी चारों सीटें

- Advertisement -

मंडी। पूर्व मंत्री एवं कांग्रेस के वरिष्ठ नेता कौल सिंह ठाकुर (Kaul Singh Thakur) का कहना है कि वीरभद्र सिंह (virbhadra Singh) और पंडित सुखराम (Pandit Sukhram) झप्पी डालकर कांग्रेस पार्टी के लिए काम करेंगे और प्रदेश की चारों सीटों पर कांग्रेस (Congress) की जीत होगी। यह बात उन्होंने मंडी (Mandi) में मीडिया से अनौपचारिक बातचीत के दौरान कही।


यह भी पढ़ेंः बदले सियासी समीकरणः न चाहते हुए भी सुखराम के साथ चलेंगे वीरभद्र के समर्थक

बता दें कि गुरुवार को कौल सिंह ठाकुर ने द्रंग कांग्रेस कमेटी की कार्यशाला और कांग्रेस अल्पसंख्यक विभाग के कार्यक्रमों में शिरकत की। कौल सिंह ठाकुर ने कहा कि कांग्रेस पार्टी 134 साल पुरानी पार्टी है और इसमें नेताओं का आना-जाना लगा रहता है। उन्होंने पंडित सुखराम और आश्रय शर्मा के दोबारा कांग्रेस में आने पर उनका स्वागत किया और कहा कि उनके आने से पार्टी को मजबूती मिलेगी।

यह भी पढ़ेंः जयराम बोले, कांग्रेस में जाकर सुखराम ने अपना मजाक खुद बनाया

जब कौल सिंह ठाकुर वीरभद्र सिंह और पंडित सुखराम के बीच की आपसी कलह को लेकर पूछा तो कौल सिंह ठाकुर ने कहा कि राजनीति में न तो परमानेंट दुश्मनी होती है और न ही दोस्ती। उन्होंने कहा कि दोनों नेता अब दोस्ती का हाथ बढ़ाएंगे और जफ्फी डालकर पार्टी के लिए काम करेंगे। वहीं, कौल सिंह ठाकुर ने बीजेपी पर भी निशाना साधने में कोई कसर नहीं छोड़ी। कौल सिंह ठाकुर ने कहा कि कांग्रेस धर्म निरपेक्ष और बीजेपी सांप्रदायिक पार्टी है। कांग्रेस सभी जाति धर्मों को मानती है और इन वर्गों के नेताओं को पूरा मान सम्मान देती है, जबकि बीजेपी हिंदू राजनीति के नाम पर लोगों को बांटने का काम करती है। उन्होंने कहा कि बीजेपी की अब ऐसी राजनीति नहीं चलेगी और देश में कांग्रेस पार्टी की सरकार बनेगी, जिसके मुखिया राहुल गांधी होंगे।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

RELATED NEWS

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

राशिफल

Himachal Abhi Abhi E-Paper


सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है