कौल सिंह ने “डोर टू डोर, चलो पंचायत की ओर” कार्यक्रम का किया आगाज

द्रंग के विधायक जवाहर ठाकुर भी साधा निशाना

कौल सिंह ने “डोर टू डोर, चलो पंचायत की ओर” कार्यक्रम का किया आगाज

- Advertisement -

मंडी। लोकसभा चुनावों (Lok Sabha Election) के नजदीक आते ही टिकट के दावेदारों ने शक्ति प्रदर्शन करना शुरू कर दिया है। पूर्व मंत्री एवं कांग्रेस के वरिष्ठ नेता कौल सिंह ठाकुर (Former Minister and Senior Congress Leader Kaul Singh Thakur) ने रविवार को द्रंग विधानसभा क्षेत्र (Drang assembly Area) की कोटधार पंचायत में “डोर टू डोर, चलो पंचायत की ओर” कार्यक्रम का शुभारंभ किया। उन्होंने अपनी सक्रियता को दिखाते हुए यहां पर शक्ति प्रदर्शन भी किया, जिसमें सैकड़ों कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने अपनी उपस्थिति दर्ज करवाई।
समारोह में द्रंग के विधायक जवाहर ठाकुर के चाचा ज्योति प्रकाश भी मौजूद रहे और उन्होंने कौल सिंह ठाकुर को तलवार भेंट की। कौल सिंह ठाकुर ने कहा कि केंद्र सरकार के कार्यकाल को पूरा होने में मात्र 2 महीने शेष रह गए हैं और अब केंद्र सरकार का ईंजन पूरी तरह से हांफ चुका है। उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार का ईंजन अभी तक स्टार्ट ही नहीं हो रहा। प्रदेश में सड़कों, शिक्षण संस्थानों और स्वास्थ्य संस्थानों की हालत दयनीय हो चुकी है। वहीं, कौल सिंह ठाकुर ने द्रंग के विधायक जवाहर ठाकुर पर भी जमकर निशाना साधा।
कौल सिंह ठाकुर ने कहा कि मौजूदा विधायक की नाकामी के कारण द्रंग की छह पंचायतें टीसीपी के दायरे में आ गई हैं। अब यहां की जनता को छोटे-छोटे कार्य करवाने के लिए परेशानियां झेलनी पड़ेंगी। उन्होंने कहा कि यदि विधायक को जनता की फिक्र होती तो वह कभी इन पंचायतों को टीसीपी के दायरे में नहीं आने देते और इसका विरोध करते।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Google+ Join us on Google+ Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

RELATED NEWS

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

राशिफल

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है