गुरुग्राम की घटना पर गुस्साए केजरीवाल ने कहा, ‘हिटलर के रास्ते पर चल रहे हैं मोदी’

होली पर मामूली विवाद को लेकर भीड़ ने की थी मुस्लिम शख्स की पिटाई

गुरुग्राम की घटना पर गुस्साए केजरीवाल ने कहा, ‘हिटलर के रास्ते पर चल रहे हैं मोदी’

- Advertisement -

नई दिल्ली। हरियाणा (Haryana) के गुरुग्राम (Gurugram) में होली के दिन क्रिकेट खेल रहे मुस्लिम परिवार के एक शख्स की बेरहमी से पिटाई पर दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने पीएम नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) को जमकर घेरा है। केजरीवाल ने कहा है कि कि जिस तरह सत्ता के लिए हिटलर के गुंडे लोगों को पीटते थे, उसका खून करते थे, उसी तरह मोदी जी भी सत्ता के लिए ये करवा रहे हैं, हिटलर (Hitler) के रास्ते चल रहे हैं। पर मोदी समर्थकों को दिखाई नहीं देता कि हमारा भारत किधर जा रहा है?


केजरीवाल यही नहीं रुके। उन्होंने शख्स की पिटाई करने वाली भीड़ (Mob lynching) पर भी निशाना साधते हुए कहा कि ये लोग हिंदू नहीं हैं, हिंदुओं के वेश में गुंडे हैं, इनकी पार्टी लुच्चे, लफंगे, गुंडों की फौज है, इनसे देश और हिंदू धर्म दोनों को बचाना हर भारतवासी का फर्ज है।

यह भी पढ़ें: पहले बेरहमी से पीटा युवक फिर छाती में मार दी गोली

यह है गुरुग्राम की घटना

बता दें कि गुरुग्राम के भोंडसी के भूपसिंह नगर इलाके में मुस्लिम परिवार के कुछ बच्चे शाम को तकरीबन साढ़े 5 बजे घर के बाहर क्रिकेट खेल रहे थे। इस मामले को लेकर वहां कुछ विवाद (Dispute) हुआ इसके बाद 30 से 35 बदमाशों ने शाहिद नाम के शख्स को बेरहमी से पीटना शुरू कर दिया। इस दौरान घर की लड़कियां, बच्चे और महिलाएं लगातार मदद की गुहार लगाती रही, लेकिन बदमाश रुके नहीं। बदमाशों की पिटाई से ये शख्स बेहोश गया है। हरियाणा पुलिस ने पीड़ित परिवार की ओर से शिकायत दर्ज कर लिया है और लगभग 12 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।


यह भी पढ़ें: हिसार: बोरवेल में गिरे बच्चे को 48 घंटे बाद सेना ने निकाला बाहर, देखें वीडियो

सिसोदिया ने भी की घटना की आलोचना

गुरुग्राम में मारपीट की इस घटना के बाद कुछ ही घंटों में इसका वीडियो ट्विटर, फेसबुक और व्हाट्सअप पर वायरल हो गया। इस घटना पर गुस्सा जताते हुए दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने कहा कि अरविंद केजरीवाल देश में ऐसी ही हालत की चिंता जता रहे थे। उन्होंने पीएम पर तंज कसते हुए कहा कि पीएम मोदी अब उस शख्स को जेल भिजवा देंगे जिसने इस वीडियो को बनवाया है।


हिमाचल अभी अभी की मोबाइल एप अपडेट करने के लिए यहां क्लिक करें

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

RELATED NEWS

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

राशिफल

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है