कोलकाता नाइट राइडर्स ने 6 विकेट से जीता मुक़ाबला, जीत में चमके रसेल

19.4 ओवर में 4 विकेट गंवाकर हासिल किया लक्ष्य

कोलकाता नाइट राइडर्स ने 6 विकेट से जीता मुक़ाबला, जीत में चमके रसेल

- Advertisement -

नई दिल्ली। कोलकाता के ईडन गार्डन्स स्टेडियम में कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) और सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) के बीच खेले गए मुकाबले को कोलकाता नाइट राइडर्स ने 6 विकेट से जीत लिया है। मुक़ाबले की शुरुआत में कोलकाता ने टॉस जीतकर हैदराबाद को पहले बल्लेबाजी का न्योता दिया। जिसके बाद बल्लेबाजी करने उतरी हैदराबाद की टीम ने डेविड वार्नर (David Warner) की पारी की बदौलत कोलकाता को जीत के लिए 182 रन का लक्ष्य दिया। इसके बाद लक्ष्य का पीछा करने उतरी कोलकाता की टीम ने 19.4 ओवर में 4 विकेट गंवाकर लक्ष्य हासिल कर लिया।

 


 

कोलकाता की तरफ से बल्लेबाजी कराते हुए नितीश राणा ने 47 गेंदों में 68 रन बनाए। इसके बाद रॉबिन उथप्पा, आंद्रे रसेल (नाबाद) और शुभमन गिल (नाबाद) ने क्रमशः 35, 49 और 18 रन बनाए। वहीं दिनेश कार्तिक और क्रिस लिन टीम के स्कोर में क्रमशः 2 और 7 रन का योगदान देकर पवेलियन लौट गए। इससे पहले हैदराबाद की तरफ से बल्लेबाजी करते हुए वार्नर ने 53 गेंदों पर 9 चौके और तीन छक्‍कों की मदद से 85 रन बनाए। हीं जॉनी बेयरस्टो ने 39 रन बनाकर वार्नर का साथ निभाया और पहले विकेट के लिए शतकीय साझेदारी भी की। वार्नर के आउट होने के बाद युसूफ पठान बल्लेबाजी करने आए। पठान कुछ खास नहीं कर सके और एक रन बनाकर आउट हो गए। उन्हें रसेल ने बोल्ड किया। वहीं, विजय शंकर ने 24 गेंदों पर 40 रन की नाबाद पारी खेली, जबकि मनीष पांडेय ने 5 गेंदों में नाबाद 8 रन बनाए।

 

 

कोलकाता की तरफ से गेनबाजी करते हुए आंद्रे रसल ने 2 और पीयूष चावला ने 1 विकेट चटकाए। वहीं हैदराबाद की तरफ से गेंदबाजी करते हुए शाकिब, संदीप, सिद्धार्थ और रशीद खान ने 1-1 विकेट झटके।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

RELATED NEWS

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

राशिफल

Himachal Abhi Abhi E-Paper


सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है