Covid-19 Update

38,327
मामले (हिमाचल)
28,993
मरीज ठीक हुए
602
मौत
9,351,224
मामले (भारत)
61,988,059
मामले (दुनिया)

Rathore ने जड़ा आरोपः अपने फैसलों को पलट रही जयराम सरकार, #Corona को लेकर भी गंभीर नहीं

प्रदेश की जनता को भगवान भरोसे छोड़ दिया, महंगाई चरम पर

Rathore ने जड़ा आरोपः अपने फैसलों को पलट रही जयराम सरकार, #Corona को लेकर भी गंभीर नहीं

- Advertisement -

शिमला। हिमाचल की जयराम सरकार (Jai Ram Govt) अपने फैसलों से ही पलट रही है। इतना ही नहीं केंद्र के आदेशों को भी आंखें मूंद कर लागू किया जा रहा है। यह बात हिमाचल कांग्रेस अध्यक्ष कुलदीप सिंह राठौर (Kuldeep Singh Rathore) ने कही। मीडिया से बातचीत के दौरान राठौर ने कहा कि पहले तो सरकार ने बिना इंतजामों के स्कूल खोल दिए परिणामस्वरूप शिक्षक व छात्र (Teacher & Student) कोरोना की चपेट में आने लगे। इसके बाद अब स्कूलों (School) को बन्द करने का फ़ैसला लिया गया। सरकार पहले कुछ फैसले लेती है बाद में पलट जाती है। एसओपी (SOP) का कहीं पर भी पालन नही हो रहा है। सीएम जयराम ठाकुर मोदी सरकार के फरमानों को बिना सोचे समझे लागू कर रही है। सर्दियों के मौसम में प्रदेश में कारोना (Corona) के मामले बढ़ने का अंदेशा हैं। इसलिए सरकार के चाहिए कि अधिक से अधिक कोविड केअर सेंटर स्थापित करे। ग्रामीण क्षेत्रों में तो स्वास्थ्य सेवाएं पूरी तरह चरमरा चुकी है।उन्होंने कहा कि सरकार ने पांच नए कोविड सेंटर खोलने की बात कही थी पर वह आज दिन तक वह नही खुले।उन्होंने इन्हें जल्द खोलने की मांग की है।

यह भी पढ़ें: #Lahaul_Spiti: डीसी कार्यालय के बाहर #Congress का प्रदर्शन, क्या बोले राठौर जाने

अस्पतालों में मरीजों को रखने तक की नहीं बची जगह

राठौर ने कहा कि लगातार कोरोना का मामले बढ़ रहे हैं। बीते कल सबसे ज़्यादा 12 लोगों की मौत हुई है। जबकि संक्रमितों का आंकड़ा 27,000 के करीब पहुंच गया है। कई लोग तो टेस्ट भी नही करवा रहे हैं। अस्पतालों में रोगियों को रखने की जगह तक नहीं बची है। उन्होंने कहा कि जयराम सरकार ने प्रदेश की जनता की भगवान भरोसे छोड़ दिया है। जनमंच तो शुरू कर दिया है, लेकिन वहां पर कारोना के नियमों का पालन नहीं किया जा रहा है। महंगाई चरम पर है, जिसको लेकर कांग्रेस पार्टी (Congress Party) मुखर है। महंगाई को लेकर 12 नवंबर को सभी जिलास्तर पर प्रदर्शन किया जाएगा। विपक्षी दल होने के नाते कांग्रेस पार्टी सरकार की जनविरोधी नीतियों के ख़िलाफ़ लड़ाई जारी रखेगी।

बिहार चुनावों पर कह गए बड़ी बात…

बिहार चुनावों (Bihar Election) के परिणामों पर सवाल खड़ा करते हुए राठौर (Rathore) ने कहा कि चुनाव प्रणाली पर उंगलियां उठ रही है। क्योंकि एग्जिट पोल के दावे झूठे साबित हुए, मतगणना नाटकीय ढंग से हुई। एक से 2 बजे तक चुनाव घोषित होने चाहिए थे, जो रात तक चले। इतना ही नहीं दो जगह कांग्रेस के जीते हुए उम्मीदवारों को हारा हुआ घोषित किया गया। ये सारी बातें उनके गले से नही उतर रही हैं। एनडीए के चेहरे नीतीश कुमार की पार्टी तीसरे नंबर पर आई वह सीएम बनेंगे जबकि पहले नंबर की पार्टी विपक्ष में बैठेगी। देश में जनमत को चुराने का प्रयास लोकतंत्र के लिए घातक हैं।

 

 

हिमाचल की ताजा अपडेट Live देखने के लिए Subscribe करें आपका अपना हिमाचल अभी अभी Youtube Channel 

 

 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Top : News

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

राशिफल

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष


HP : Board


सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है