Covid-19 Update

39,406
मामले (हिमाचल)
30,470
मरीज ठीक हुए
632
मौत
9,393,039
मामले (भारत)
62,573,188
मामले (दुनिया)

नोटबंदी के चार साल पूरे, Rathore बोल: आज के दिन को विश्वासघात दिवस के रूप में मना रही Congress

कुलदीप राठौर ने नोटबंदी को आज तक का सबसे बड़ा घोटाला बताया

नोटबंदी के चार साल पूरे, Rathore बोल: आज के दिन को विश्वासघात दिवस के रूप में मना रही Congress

- Advertisement -

शिमला। नोटबंदी के चार साल पुरे होने पर हिमाचल कांग्रेस (Himachal Congress) ने केंद्र की मोदी सरकार पर निशाना साधा है और आज के दिन को विश्वासघात के रूप में मनाया जा रहा है। प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कुलदीप सिंह राठौर (Kuldeep Singh Rathore) ने नोटबंदी को आजाद भारत का सबसे बड़ा घोटाला करार देते हुए देश की अर्थव्यवस्था को तहस नहस करने के केंद्र सरकार (Center Govt) पर आरोप लगाए हैं। नोटबंदी कि ये घोषणा परमाणु बम्ब गिराने जैसा फैसला था। इससे पूर्व किसी से कोई सलाह मशवरा नहीं किया गया, तर्क दिया गया कि काला धन वापस आएगा लेकिन नोटबंदी (Demonetisation) से केवल देश में अफरातफरी का माहौल बन गया, गरीब आदमी लाइन में लगकर परेशान हुआ, जबकि कालाधन नहीं आया और पीएम नरेंद्र मोदी का नोटबंदी का फैसला गलत साबित हुआ।

यह भी पढ़ें:  #Lahaul_Spiti: डीसी कार्यालय के बाहर #Congress का प्रदर्शन, क्या बोले राठौर जाने

कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष कुलदीप सिंह राठौर ने बताया कि पीएम मोदी (PM Modi) ने कहा था कि 3 लाख करोड़ काला धन वापिस आया, जबकि 10 हजार करोड़ वापिस आएगा और इससे अधिक नए नोट छापने में खर्च हुआ। उन्होंने कहा कि इस फैसले से अर्थव्यवस्था (Economy) टूट गई। देश की जनता के साथ विश्वासघात हुआ है। इससे आज का दिन कांग्रेस पार्टी देश मे विश्वासघात दिवस के रूप में मना रही है। राठौर ने कहा जब इसकी जांच की जाएगी तो सबसे बड़ा घोटाला नोटबंदी होगा। नोटबंदी और जीएसटी लागू करने से पहले अर्थशास्त्रीयों से राय नही ली गई। इन निर्णयों से देश को पीछे धकेल दिया है।

कांग्रेस महंगाई को लेकर 12 नवंबर को प्रदेश भर में बोलेगी हल्ला

कुलदीप सिंह राठौर ने कहा कि अटल टनल (Atal Tunnel) की शिलान्यास पट्टिका  (Foundation stone) को हटाए जाने पर कांग्रेस लगातार धरना प्रदर्शन कर रही है। जब तक शिलान्यास पटिका को लगाया नही जाता, तब तक कांग्रेस आंदोलनरत रहेगी। कांग्रेस पार्टी महंगाई को लेकर 12 नवंबर को पूरे प्रदेश में धरना प्रदर्शन करने जा रही है। दाल और सब्जियों की कीमतें आसमान छू रही हैं। सरकार कीमतों पर लगाम नहीं लगा रही है। उल्टा बीजेपी देश मे बड़े-बड़े दफ्तर बनाकर फिजूलखर्ची में लगी है उसके लिए पैसा कंहा से आ रहा है।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group 

 

- Advertisement -

loading...
Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Top : News

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

राशिफल

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष


HP : Board


सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है