लोस चुनावः ऊना में लखविंद्र राणा ने कांग्रेसियों के दिए चुनावी टिप्स 

सक्रिय हुई कांग्रेस, ऊना में पहली जिला स्तरीय बैठक 

लोस चुनावः ऊना में लखविंद्र राणा ने कांग्रेसियों के दिए चुनावी टिप्स 

- Advertisement -

ऊना। लोकसभा चुनावों( Lok Sabha Elections) का बिगुल बजते ही बीजेपी ( BJP) के साथ कांग्रेस( Congress) ने भी जीत के लिए कसरत शुरू कर दी है। ऊना जिला कांग्रेस के प्रभारी एवं नालागढ़ के विधायक लखविंदर राणा ने आज जिला कांग्रेस कमेटी की बैठक ली। बैठक में लखविंदर राणा ने कार्यकर्ताओं को लोकसभा चुनावों में जीत के टिप्स( Tips)  दिए वहीं कार्यकर्ताओ से केंद्र और प्रदेश सरकार की जनविरोधी नीतियों को जनता के बीच ले जाने का आह्वान किया। लखविंदर राणा ने कहा कि लोकसभा चुनावों को देखते हुए ही प्रदेश से लेकर बूथ स्तर की बैठकों का आयोजन किया जा रहा है।

 

 

राणा ने कहा कि इन बैठकों के जरिये कार्यकर्ताओं को सक्रिय किया जा रहा है ताकि लोकसभा चुनावों में पार्टी बेहतर प्रदर्शन कर सके। उन्होंने कहा कि आने वाले समय में कांग्रेस सभी सीटों  पर जोरदार प्रचार करेगी। इतना ही नहीं बैठकों का आयोजन करके कार्यकर्ताओं को चुनाव के लिए जनता के बीच जाने के लिए प्रेरित किया जा रहा है।  वहीं अब तक  बीजेपी की कांग्रेस से अधिक सक्रियता पर होने वाले नुक्सान के सवाल का जवाब देते हुए लखविंदर राणा ने कहा कि मौजूदा समय में बीजेपी के सांसद थे, जिस कारण उनकी सक्रियता ज्यादा दिखाई दी है। राणा ने दावा किया कि प्रत्याशी की घोषणा होने के बाद हमीरपुर लोकसभा क्षेत्र में कांग्रेस भी सक्रिय नजर आएगी।

 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Google+ Join us on Google+ Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

RELATED NEWS

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

राशिफल

Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है