Covid-19 Update

38,435
मामले (हिमाचल)
29,686
मरीज ठीक हुए
604
मौत
9,351,224
मामले (भारत)
61,988,059
मामले (दुनिया)

मुकेश का Jai Ram से सवाल- 20 लाख करोड़ के पैकेज में Himachal को कितना मिल रहा

मुकेश का Jai Ram से सवाल- 20 लाख करोड़ के पैकेज में Himachal को कितना मिल रहा

- Advertisement -

ऊना। नेता विपक्ष मुकेश अग्निहोत्री ने सीएम जयराम ठाकुर (CM Jai Ram Thakur) से सवाल किया है कि वह बताएं कि 20 लाख करोड़ के हवाई फायर पैकेज से हिमाचल (Himachal) को कितनी रकम मिलने जा रही है। उन्होंने कहा कि सीएम बार-बार कह रहे हैं, पीएम मोदी (PM Modi) ने 20 लाख करोड़ का पैकेज देश को दिया है। उसमें सीएम को प्रदेश की जनता को बताना चाहिए कि आखिर कितनी रकम हिमाचल को मिलेगी। पीएम ने जो पैकेज देने की घोषणा की है, वह सिर्फ हवाई है, कर्जा बढ़ाने वाला है, लोगों पर बोझ लगने वाला है। अग्निहोत्री ने कहा कि आज समय है कि प्रदेश की सरकार केंद्र की सरकार से हिमाचल के लिए आर्थिक पैकेज (Economic Package) की मांग करे, जिससे प्रदेश आगे बढ़ सके और प्रदेश को आर्थिक संकट से बाहर आने का मौका मिल सके।

यह भी पढ़ें: Solan में आंगनबाड़ी कार्यकर्ता व सहायिका पदों के लिए मांगे आवेदन, पढ़ें पूरी डिटेल

नेता प्रतिपक्ष बोले- जयराम सरकार की उल्टी गिनती शुरू

उन्होंने कहा कि लोगों का विश्वास मोदी सरकार से उठ रहा है और हिमाचल प्रदेश में जयराम सरकार की उल्टी गिनती शुरू हो गई है। सरकार जनता की समस्याओं से निपटारा नहीं कर पाई है। केवल कागजी सरकार है, जो सिर्फ जनधन की बर्बादी करते हुए वर्चुअल रैली (Virtual Rally) करना ही जानती है। अग्निहोत्री ने कहा कि टैक्सपेयर से राशन की सब्सिडी वापस ली गई। बिजली 125 यूनिट के बाद महंगी की है। गाड़ी का पंजीकरण 3 गुणा से भी अधिक बढ़ा दिया और डीजल-पेट्रोल के दाम लगातार बढ़ रहे हैं। आम जनता को बिजली, पानी के बिल और स्कूल फीस में राहत नहीं दी गई। उद्योगपति जो विकास के पहिए को आगे बढ़ाने वाले हैं, उन्हें भी बिजली के बिल में कोई राहत ना देना साबित करता है कि जयराम सरकार के पास कोई नीति नहीं है। मुकेश अग्निहोत्री ने कहा कि बेरोजगारी एक चुनौती है और बीजेपी की सरकार बेरोजगारी से निपटने में विफल साबित हो रही है।

यह भी पढ़ें: Mandi में सीएम जयराम और Anil Sharma के बीच तनातनी, क्या रहा मुद्दा – जानिए

जनता उखाड़ फेंकेगी सरकार को

मुकेश ने कहा कि इस सरकार को जनता उखाड़ फेंकेगी और जनता के हित की लड़ाई कांग्रेस (Congress) लड़ेगी। उन्होंने कहा कि सीएम जयराम ठाकुर यह ना भूले की जनता ने जिम्मेदार विपक्ष की भूमिका निभाने का मौका कांग्रेस को दिया है और कांग्रेस पार्टी जनता की आवाज बनकर जनहित के मुद्दों को उठाएंगे और जहां सरकार जनता के साथ धक्का करने का प्रयास करेगी, हम सड़कों पर उतर कर उसका विरोध करेंगे।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group… 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Top : News

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

राशिफल

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष


HP : Board


सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है