नहीं होता कुछ भी संयोगवश, जानें कैसे हर बुरी घटना से पहले मिलते हैं संकेत

यह बातें हो सकती हैं किसी अप्रिय घटना की ओर इशारा

नहीं होता कुछ भी संयोगवश, जानें कैसे हर बुरी घटना से पहले मिलते हैं संकेत

- Advertisement -

नई दिल्ली। कहते हैं ना कि जिंदगी में कोई भी घटना बिना कारण नहीं होती। जिंदगी की किसी भी बड़ी बुरी घटना का होना सिर्फ एक सयोंग नहीं होता है। इससे पहले हमें कई संकेत होने मिलने लगते हैं ताकि हम होने वाली घटना के लिए पहले से तैयार हो जाएं लेकिन, कुदरत के उन इशारों को हम समझ नहीं पाते हैं और कई अनचाही घटनाऐं हमें देखने को मिल जाती हैं। ऐसे में हम आपको बताने जा रहे हैं कि आप किस तरह से इन संकेतों को भांप कर आने वाली अशुभ घटना के लिए तैयार हो सकते हैं।

यह भी पढ़ें- रोज करें ये दो एक्सरसाइज, कम होगा हार्ट अटैक का खतरा

पुराने घरों में अक्सर छत या दीवारों का प्लास्टर टूट कर गिरता रहता है लेकिन जब अचानक से ऐसा हो तो संभल जाना चाहिए। यह आपने लिए भविष्य में होनी वाली किसी अनहोनी घटना का इशारा हो सकता है।

आपने घर में कोई धार्मिक कार्यक्रम (Religious program) रखा है और उसके दौरान अचानक व्यवधान आए तो समझ लीजिए कि ये बहुत बड़ा इशारा है कि कुछ बेहद अप्रिय घटित होने वाला है।

कांच का टूटना बेहद अशुभ माना जाता है। अगर आपके किचन में काम करते समय अचानक से कांच का कोई मर्तबान टूट जाए तो ये भविष्य में होनी वाली किसी अप्रिय घटना का इशारा हो सकता है।

दूध का गिरना भी काफी अशुभ माना जाता है। अगर आपके हाथ से अचानक से दूध का गिलास गिर जाए या फिर उबालते वक्त दूध गिर जाए तो यह भविष्य में होने वाली किसी अप्रिय घटना का संकेत हो सकता है।

कई बार ऐसा होता है जब घड़ी सेल बदलने के बाद भी चलते-चलते अचानक रुक जाती है तो यह एक संकेत होता है कि आपका बुरा समय शुरू होने वाला है। बेहतर होगा कि आप इस संकेत को पहचानकर संभल कर कोई भी काम करें।

हिमाचल अभी अभी की मोबाइल एप अपडेट करने के लिए यहां क्लिक करें

 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Google+ Join us on Google+ Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

RELATED NEWS

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

राशिफल

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है