Covid-19 Update

38,995
मामले (हिमाचल)
29,753
मरीज ठीक हुए
613
मौत
9,390,791
मामले (भारत)
62,314,406
मामले (दुनिया)

बस कंडक्टर की शर्मनाक करतूत: Job का झांसा देकर बनाता था लड़कियों के अश्लील वीडियो

आईपीसी और सूचना प्रौद्योगिकी अधिनियम के प्रावधानों के तहत बलात्कार का मामला दर्ज

बस कंडक्टर की शर्मनाक करतूत: Job का झांसा देकर बनाता था लड़कियों के अश्लील वीडियो

- Advertisement -

पालघर। महाराष्ट्र के पालघर से महिला को सरकारी नौकरी का झांसा देकर संबंध बनाने और और फिर वीडियो (Video) बनाकर पोर्न साइट (Porn Site) को बेच दिए जाने का मामला सामने आया है। पुलिस द्वारा यह शर्मनाक करतूत करने वाले आरोपी को गिरफ्तार (Arrested) भी कर लिया गया है। बतौर रिपोर्ट्स, आरोपी ठाणे म्युनिसिपल ट्रांसपोर्ट (टीएमटी) में एक बस कंडक्टर है। उस पर आईपीसी और सूचना प्रौद्योगिकी अधिनियम के प्रावधानों के तहत बलात्कार के आरोपों में मामला दर्ज किया गया है।

पुलिस ने बताया किसी तरह से देता था वारदात को अंजाम

पुलिस द्वारा मामले के बारे में जानकारी देते हुए बताया गया कि आरोपी ने कथित तौर पर महिलाओं को सरकारी नौकरी दिलाने का झांसा देकर लुभाया और फिर उनके साथ बलात्कार किया। उसके बाद उनके अश्लील वीडियो को पोर्न साइट पर अपलोड कर दिया। बतौर रिपोर्ट्स, आरोपी का नाम मिलिंद जेड है जो महिलाओं को सरकारी नौकरी दिलाने का वादा करता था। उसके बाद उनसे संबंध बनाने का वीडियो गुप्त कैमरे से रिकॉर्ड कर लेता था। अब तक 18 और 30 साल की दो महिलाओं ने 32 वर्षीय कंडक्टर के खिलाफ शिकायतें दर्ज कराई हैं। जेड के पास पुलिस को एमए और बीएड की डिग्री भी मिली है। वो बेहद पढ़ा लिखा है।

यह भी पढ़ें: करवाचौथ से पहले उजड़ा महिला का सुहाग, सुसाइड नोट छोड़ पति ने की आत्महत्या

30 वर्षीय पीड़ित महिला को इसकी जानकारी तब हुई जब उसके एक रिश्तेदार ने उसे सेक्स वीडियो के बारे में बताया। इसके बाद वो सतर्क हो गई और सीधे पुलिस के पास पहुंच गई। रिपोर्ट के मुताबिक, सेक्स वीडियो के बारे में जानकर वह हैरान रह गई और शिकायत दर्ज करवाई। पुलिस ने बताया कि आरोपी ने वीडियो बेचकर नवंबर और जून 2019 के बीच 5 लाख रुपए कमाए। आरोपी जेड से पुलिस ने 62 क्लिप बरामद किए। रिपोर्ट में कहा गया है कि सभी क्लिप एक पोर्नोग्राफी साइट पर अपलोड किए गए थे। पुलिस ने कहा कि वे अन्य पीड़ितों का पता लगाने की कोशिश कर रहे है। उन्होंने कहा कि जेडे सुनिश्चित करता था कि वीडियो रिकॉर्ड करते वक्त उसका चेहरा कैमरे में कैद ना हो, जबकि महिलाओं का चेहरा प्रमुखता से दिखाया जाता था।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए like करे हिमाचल अभी अभी का facebook page

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Top : News

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

राशिफल

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष


HP : Board


सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है