कांग्रेस के आए ‘सुख’ के दिन, बीजेपी के कई नेता हाथ मिलाने को तैयार

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कुलदीप राठौर ने बताया

कांग्रेस के आए ‘सुख’ के दिन, बीजेपी के कई नेता हाथ मिलाने को तैयार

- Advertisement -

लेखराज धरटा/शिमला। पूर्व केंद्रीय मंत्री पंडित सुखराम (Pandit Sukhram) के कांग्रेस ज्वॉइन करने के बाद लगता है कांग्रेस के अच्छे दिन आ गए हैं। प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कुलदीप सिंह राठौर (Pradesh Congress President Kuldeep Singh Rathore) ने शनिवार को कहा कि बीजेपी (BJP) के कई नेता कांग्रेस के संपर्क में हैं, जो पार्टी में शामिल होने की बात कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि इस मसले पर पार्टी सोच-समझ कर निर्णय लेगी।


 

यह भी पढ़ें : जयराम बोले- मंत्री होने के नाते बीजेपी के लिए काम करें अनिल शर्मा

 

अपने विवेक से फैसला लें अनिल शर्मा

कुलदीप ने राज्य के ऊर्जा मंत्री और पंडित सुखराम के बेटे अनिल शर्मा ( Anil Sharma) को अपने राजनीतिक भविष्य के बारे में विवेक से फैसला करने की सलाह दी है। उन्होंने कहा कि अनिल शर्मा बीजेपी की जयराम सरकार (Jai Ram Government) में मंत्री हैं। जहां तक पंडित सुखराम का सवाल है तो इससे पहले उनके बीजेपी में शामिल होने से कांग्रेस को मंडी (Mandi) जिले में काफी नुकसान हुआ था। आज जबकि वे फिर कांग्रेस में वापस आए हैं तो निश्चित रूप से कांग्रेस का फायदा होगा। सिंह राठौर ने कहा कि पूर्व सीएम वीरभद्र सिंह और पंडित सुखराम एकजुट हैं और इससे पार्टी को और मजबूती मिलेगी।

 

यह भी पढ़ें : अनिल की जयराम को सलाह, अपने सलाहकारों से बचकर रहें

 

बाकी दो सीटों पर उम्मीदवारों का ऐलान जल्द

कुलदीप सिंह राठौर ने कहा है कि प्रदेश में कांग्रेस चारों लोकसभा सीटों पर शानदार जीत हासिल करेंगी। शिमला मंडी संसदीय क्षेत्र  में दमदार पार्टी प्रत्याशी घोषित कर दिये गए हैं ओर जल्द ही शेष हमीरपुर ओर कांगड़ा संसदीय क्षेत्र के पार्टी प्रत्याशी भी घोषित कर दिये जाएंगे ।पीसीसी चीफ (PCC Chief) ने कहा कि राठौर का कहना है कि राज्य में चुनाव प्रचार के लिए अभी काफी समय है। कांग्रेस ने जिला, ब्लॉक सहित प्रदेश स्तर पर अपनी तैयारियां पहले ही कर दी हैं। कांग्रेस शिमला (Shimla) और मंडी सीट के लिए उम्मीदवारों की घोषणा करने के बाद बाकी की दो सीटों पर भी उम्मीदवारों पर जल्द फैसला लेगी। उन्होंने कहा कि पंडित सुखराम मंडी संसदीय क्षेत्र के अलावा भी अन्य क्षेत्रों में भी प्रचार कर सकते हैं।

नरेंद्र मोदी पर साधा निशाना

कुलदीप राठौर ने कहा कि नरेंद्र मोदी का चौकीदार अभियान टॉय टॉय फ़ीस साबित होगा। पीएम कभी अपने आप को देश का प्रधान सेवक बताते है तो कभी चौकीदार। उन्होंने देश व विदेश में पीएम पद की गरिमा को जो ठेस पहुंचाई है। 2014 में लोगों को झुठे सपने दिखा कर हर एक के खाते में 15 लाख डालने किसानों को उनकी फसलों का पूरा लाभ देने और हर साल 2 करोड़ युवाओं को रोजगार देने के वो सभी चुनावी वायदे आज भी वही खड़े है। उन्हें देश के लोगों को इस पर भी अपनी सफाई देनी चाहिए।

हिमाचल अभी अभी की मोबाइल एप अपडेट करने के लिए यहां क्लिक करें

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

RELATED NEWS

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

राशिफल

Himachal Abhi Abhi E-Paper


सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है