Covid-19 Update

43,775
मामले (हिमाचल)
35,157
मरीज ठीक हुए
701
मौत
9,608,418
मामले (भारत)
66,337,661
मामले (दुनिया)

नाहन मेडिकल कॉलेज के निरीक्षण को पहुंची एमसीआई की टीम

नाहन मेडिकल कॉलेज के निरीक्षण को पहुंची एमसीआई की टीम

- Advertisement -

नाहन। डॉ. वाईएस परमार मेडिकल कॉलेज नाहन (Dr. YS Parmar Medical College Nahan) में शनिवार को एमसीआई (MCI)  की टीम निरीक्षण के लिए पहुंची। इस दौरान उन्होंने अस्पताल की व्यवस्थाओं का जायजा लिया और मेडिकल कॉलेज प्रशासन के साथ एक बैठक भी की।  बता दें कि मेडिकल कॉलेज में चौथे बैच की 100 सीटों की मंजूरी के लिए व्यवस्थाएं जांचने एमसीआई की टीम यहां आई हुई है। शुक्रवार को तीन सदस्यों की इस टीम के एक सदस्य ने मेडिकल कॉलेज पहुंच व्यवस्थाएं जांची।

 

यह भी पढ़ें: बेहाल हिमाचल: दो दिन से भूखी कांता देवी को पालकी में बिठाकर 10 किमी दूर अस्पताल पहुंचाया

 

जानकारी के अनुसार सुबह ही एमसीआई टीम के सदस्य डॉ. हुसैन अस्पताल (Hospital) पहुंचे। सबसे पहले उन्होंने कॉलेज के प्रिंसिपल कार्यालय का जायजा लिया। बता दें कि कॉलेज में अभी तीन बैच चल रहे हैं। चौथे बैच की मंजूरी के लिए ही टीम के सदस्य यहां पहुंचे हैं। इस दौरान टीम के सदस्य डॉ. हुसैन ने चौथे बैच की मंजूरी के लिए जरूरी कार्यों का जायजा लिया। साथ ही कॉलेज के प्रोफेसर और एसोसिएट प्रोफेसरों (College Professors and Associate Professors) से भी मुलाकात की।

बताया जा रहा है कि जल्द ही टीम में शामिल अन्य सदस्य भी मेडिकल कॉलेज पहुंचेंगे। उधर, कॉलेज के सीनियर मेडिकल सुपरिटेंडेंट डॉ. डीडी शर्मा ने बताया कि एमसीआई की टीम कॉलेज पहुंची है। उन्होंने बताया कि टीम के अभी एक ही सदस्य यहां पहुंचे हैं। चौथे बैच की मंजूरी के लिए व्यवस्थाओं की जांच की जा रही है। टीम सदस्य ने कॉलेज के प्रोफेसरों व एसोसिएट प्रोफेसरों के साथ बैठक की। इस दौरान फैकल्टी संबंधी कई विषयों को लेकर चर्चा की जा रही है।

- Advertisement -

loading...
Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Top : News

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

राशिफल

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष


HP : Board


सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है