Covid-19 Update

38,995
मामले (हिमाचल)
29,753
मरीज ठीक हुए
613
मौत
9,393,039
मामले (भारत)
62,573,188
मामले (दुनिया)

मांगों को लेकर मिड-डे-मील वर्कर जाएंगे हड़ताल पर

मांगों को लेकर मिड-डे-मील वर्कर जाएंगे हड़ताल पर

- Advertisement -

मंडी। देश और प्रदेश सरकार लगातार बीते 14 वर्षों से मिड-डे-मील वर्करों के साथ सौतेला व्यवहार करती आ रही है व इनकी मांगों को गंभीरता से नहीं लिया जा रहा है। इसके लिए अब सीटू से संबंधित मिड-डे-मील वर्कर यूनियन ने आने वाले समय में सरकार के खिलाफ आंदोलनों की रूपरेखा बनानी शुरू कर दी है। मंडी के कामरेड तारा चंद भवन में मिड-डे-मील की जिला की कार्यकारिणी की एक बैठक का आयोजन किया गया, जिसकी अध्यक्षता सीटू के जिला सचिव गुरदास वर्मा ने की।
बैठक में जिला की सभी यूनियनों के पदाधिकारियों ने भाग लिया। बैठक में निर्णय लिया गया अगर सरकार समय रहते मिड-डे-मील कार्यकर्ताओं की मांगों को पूरा नहीं करती तो आने वाले समय में प्रदेश भर में धरने-प्रदर्शन किए जाएंगे। जिसके लिए सभी मिड-डे-मील कार्यकर्ताओं को लामबंद करके सरकार के खिलाफ मोर्चा खोला जाएगा। बैठक के बाद मीडिया को दिए बयान में सीटू के जिला सचिव ने देश व प्रदेश की सरकारों पर मिड-डे-मील वर्करों के साथ सौतेला व्यवहार करने का आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि लगातार आंदोलन करके आज समाज का गरीब तपका अपना पेट पालने के लिए मजबूर है।
गुरदास वर्मा ने बताया कि बैठक में निर्णय लिया गया है कि आगामी समय में वर्कर अपनी मांगों को लेकर हडताल पर जाएंगे जिसकी जिम्मेवार सरकार होगी। वहीं मंडी मिड-डे-मील वर्कर युनियन के प्रधान चमन लाल ने कहा कि जब तक सरकार मिड-डे-मील कार्यकर्ताओं की मांगों को पूरा नहीं करती तब तक आंदोलन, धरना-प्रदर्शन जारी रहेगा।
हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए सब्सक्राइब करें हिमाचल अभी अभी न्यूज अलर्ट

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Top : News

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

राशिफल

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष


HP : Board


सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है