Covid-19 Update

38,995
मामले (हिमाचल)
29,753
मरीज ठीक हुए
613
मौत
9,390,791
मामले (भारत)
62,314,406
मामले (दुनिया)

बड़े पर्दे पर दिखेगा Galwan में शहीद हुए सैनिकों का पराक्रम; अजय ने किया फिल्म बनाने का ऐलान

बड़े पर्दे पर दिखेगा Galwan में शहीद हुए सैनिकों का पराक्रम; अजय ने किया फिल्म बनाने का ऐलान

- Advertisement -

नई दिल्ली। भारत और चीन के सैनिकों को बीच लद्दाख की गलवान घाटी (Galwan Valley) में हुई झड़प की घटना से कौन वाकिफ नहीं है। इस झड़प में 20 भारतीय जवानों को अपनी जान गंवानी पड़ी थी। चीन (China) द्वारा धोखे से किए गए इस हमले में भारतीय जवानों ने चीनी सैनिकों को करारी टक्कर दी थी। बतौर रिपोर्ट्स, चीनी सैनिकों को भी भारी नुकसान उठाना पड़ा था। बताया गया था कि उनके 40 से ज्यादा सैनिक मारे गए थे। जिसके बाद से अबतक गलवान को लेकर भारत-चीन (India-China) के बीच तनातनी जारी है। इस सब के बीच बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन (Ajay Devgn) ने लद्दाख के गलवान घाटी में हुए भारत- चीन तनाव पर फिल्म बनाने की घोषणा कर दी है। फिल्म क्रिटिक तरण आदर्श ने सोशल मीडिया पर इस बात की जानकारी देते हुए ट्वीट किया कि अजय देवगन गलवान घाटी में हुई इस घटना पर फिल्म बनाने का विचार कर रहे हैं।

तरण आदर्श का ट्वीट

तरण आदर्श ने ट्वीट कर लिखा- अजय देवगन गलवान घाटी में हुई मुठभेड़ पर फिल्म बनाने जा रहे हैं। फिल्म का टाइटल अभी नहीं सोचा गया है। फिल्म में उन 20 सैनिकों की कहानी दिखाई जाएगी जिन्होंने चीनी आर्मी से डटकर मुकाबला किया। फिल्म की कास्ट भी अभी नहीं सोची गई है। इस फिल्म को अजय देवगन फिल्म्स और सलेक्ट मीडिया होल्डिंग एलएलपी की ओर से प्रोड्यूस किया जाएगा।

यह भी पढ़ें: सुशांत के जीजा ने लॉन्च किया Nepometer: जानें नेपोटिज़्म के आधार पर सड़क-2 कितनी रेटिंग मिली

पोस्टपोन हुई अजय देवगन की फिल्म मैदान

गलवान घाटी की घटना पर फिल्म की घोषणा के बाद दर्शकों में भी खुशी है। बता दें कि देवगन अजय जल्द ही ‘भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया’ के साथ आ रहे हैं। इस फिल्म को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर डिजिटल रूप से प्रीमियर किया जाएगा। वहीं अजय से जुड़ी ताजा अपडेट के अनुसार उनकी फिल्म ‘मैदान’ जो काफी समय से चर्चा में थी, अब उसे अगले साल 13 अगस्त को रिलीज किया जाएगा। एक्टर ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फिल्म का एक नया पोस्टर पोस्ट किया है जिसमें वह जबरदस्त लुक में नजर आ रहे हैं। उन्होंने कैप्शन में लिखा, ‘2021 स्वतंत्रता दिवस का हफ्ता। एक अनसुनी कहानी, जो सभी भारतीय को गर्व महसूस कराएगी। 13 अगस्त को मार्क कर लीजिए।’ अजय देवगन की इस घोषणा से उनके फैन्स फूले नहीं समा रहे हैं।’

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group…

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Top : News

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

राशिफल

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष


HP : Board


सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है