जवाली में कुएं में तैरता मिला व्यक्ति का शव, फतेहपुर में छत से गिरा युवक

10 अप्रैल से लापता था व्यक्ति

जवाली में कुएं में तैरता मिला व्यक्ति का शव, फतेहपुर में छत से गिरा युवक

- Advertisement -

रविंद्र चौधरी/ जवाली। उपमंडल जवाली (Jawali) की पंचायत सिद्धपुरघाड़ के गांव झलूं गांव से लापता व्यक्ति (Missing person) का शव कुएं (well) में तैरते हुए मिला है। तिलक सिंह (42)  पुत्र धर्म सिंह 10 अप्रैल से लापता था। मृतक अपने पीछे अपनी पत्नी रीना देवी, पुत्र सुनील गुलेरिया व बुजुर्ग माता को छोड़ गया। कुएं में तैरते शव (Dead Body)  की खबर सुनते ही सारे गांव में सनसनी फैल गई। स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना पुलिस थाना जवाली को दी। सूचना मिलते ही थाना प्रभारी नीरज राणा के नेतृत्व में पुलिस टीम व अग्निशमन की टीम घटनास्थल पर पहुंच गई। फायर रेस्क्यू टीम किशन चंद, राज कुमार, प्रवीण सिंह व रजाक खान ने स्थानीय युवकों के सहयोग से शव को कुंए से निकाला।
व्यक्ति एक गरीब परिवार से संबंध रखता था। शव की शिनाख्त व्यक्ति के बड़े भाई सुरिंद्र सिंह व बेटे सुनील ने की। शव को पोस्टमार्टम के लिए नूरपुर के सिविल अस्पताल भेजा गया है। स्थानीय पंचायत के प्रधान परमजीत मनकोटिया के पति राजन मनकोटिया व पूर्व बीडीसी सदस्य भी मौके पर पहुंचे। पुलिस प्रभारी नीरज राणा ने कहा कि शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। पोस्टमार्टम की रिपोर्ट आने के बाद ही आगामी करवाई अमल में लाई जाएगी। फिलहाल किसी के ऊपर कोई भी शक न होने से आत्महत्या का मामला दर्ज कर लिया गया है।

फोन सुनने चढ़ा था छत पर

फतेहपुर। उपमंडल फतेहपुर की पंचायत मनोह-सिहाल का एक युवक के छत से गिरने पर घायल (Injured) हो गया है। जानकारी अनुसार रजिंद्र शर्मा पुत्र दासों राम गांव मनोह बीती देर शाम करीब 9 बजे फोन (Phone) सुनने के लिए अपनी छत पर चढ़ा था, जोकि बालकोनी के सहारे फोन पर बात कर रहा था।
अचानक नीचे गिर पड़ा, जिस कारण वह गंभीर घायल हो गया।  उसे तुरंत सिविल अस्पताल फतेहपुर (Fatehpur Hospital) ले आए, जहां उसकी गंभीर स्थिति को भांपते हुए रेफर कर दिया गया। परिजन पठानकोट के निजी अस्पताल ले गए, जहां उसका उपचार चल रहा है। बताया गया कि घायल युवक मिस्त्रियों का काम करता है ।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

RELATED NEWS

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

राशिफल

Himachal Abhi Abhi E-Paper


सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है