रामस्वरूप बोले,चुनावों में गले मिलते रहते हैं वीरभद्र-सुखराम

पूर्व सरकारों पर लगाया मंडी की अनदेखी का आरोप

रामस्वरूप बोले,चुनावों में गले मिलते रहते हैं वीरभद्र-सुखराम

- Advertisement -

मंडी। चुनावी बेला में राजनीतिक दलों ने अपने उम्मीदवारों ( Candidates) के नाम तय कर दिए हैं और अब दल एक दूसरे से अपने आप को जनता की नजरों मे बेहतर साबित करने में लग गए हैं। मंडी संसदीय क्षेत्र की बात अगर की जाए तो यहां पर जहां बीजेपी ( BJP) ने वर्तमान सांसद पर विश्वास जताया है तो वहीं कांग्रेस ने प्रदेश बीजेपी सरकार में उर्जा मंत्री अनिल शर्मा के बेटे आश्रय शर्मा पर लोकसभा सीट ( Loksabha seat) के लिए दांव खेला है।


यह भी पढ़ें : सियासी हलचलः अरसे बाद गले मिले वीरभद्र-सुखराम, क्या दिल भी मिले

इसके साथ ही प्रदेश के दो बड़े नेताओं के गले मिलने की खबरों ने भी प्रदेश की राजनीति ( Politics) में हलचल पैदा कर दी है। इस बारे में जब बीजेपी के वर्तमान सांसद रामस्वरूप शर्मा से बात की गई तो उन्होंने कहा कि प्रदेश में वीरभद्र और सुखराम ( virbhadra and sukhram ) के गले मिलने का वे स्वागत करते हैं। साथ ही उन्होंने कहा कि यह कोई नई बात नहीं है कि चुनावों के दौरान इस तरह का माहौल तैयार किया जा रहा है। रामस्वरूप ने कहा कि चुनाव आते ही वीरभद्र सिंह व सुखराम मिल जाते हैं। आज पूरा देश मोदी के साथ है और हिमाचल प्रदेश की जनता जयराम ठाकुर के साथ है और ऐसे में कोई गले मिले न मिले इससे कोई फर्क नहीं पड़ने वाला है।

यह भी पढ़ें :आश्रय ने दिल्ली में वीरभद्र सिंह से की मुलाकात, दोनों के बीच क्या हुई बात जानिए

रामस्वरूप शर्मा ने कांग्रेस (congress) सरकारों पर हमेशा से ही मंडी की अनदेखी का आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि हर बार मंडी ( Mandi) में कांग्रेस ने मंडी में अपनी राजनीति चमकाने का प्रयास किया लेकिन यहां के विकास की तरफ किसी का ध्यान नहीं गया। अब प्रदेश और देश में एक सरकार होने पर मंडी संसदीय क्षेत्र में विकास के कई कार्य जारी हैं जिनके दम पर बीजेपी यहां से लोकसभा की सीट को जीतने में सक्षम है। उन्होने कहा कि अब कोई गले मिले या न मिले मंडी की जनता सब जानती है और आने वाले समय में इसका परिणाम सभी के सामने होगा।

 

हिमाचल अभी अभी की मोबाइल एप अपडेट करने के लिए यहां क्लिक करें

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

RELATED NEWS

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

राशिफल

Himachal Abhi Abhi E-Paper


सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है