Covid-19 Update

42,161
मामले (हिमाचल)
33,604
मरीज ठीक हुए
676
मौत
9,534,964
मामले (भारत)
64,844,711
मामले (दुनिया)

#Laxmi_Bomb पर फूटा मुकेश खन्ना का गुस्सा, बोले – कोई ‘अल्लाह बॉम्ब’ या ‘बदमाश जीसस’ रख सकता है नाम

फिल्म के नाम पर हिंदुओं का अपमान करने वालें फिल्ममेकर की आलोचना की

#Laxmi_Bomb पर फूटा मुकेश खन्ना का गुस्सा, बोले – कोई ‘अल्लाह बॉम्ब’ या ‘बदमाश जीसस’ रख सकता है नाम

- Advertisement -

मुंबई। एक्टर अक्षय कुमार की फिल्म लक्ष्मी बॉम्ब (Laxmi Bomb) रिलीज होने से पहले ही काफी विवादों में है। फिल्म का प्रमोशन तो काफी जबरदस्त अंदाज में चल रहा है, लेकिन इसको लेकर विवाद भी खत्म होने का नाम नहीं ले रहे हैं। फिल्म के टाइटल से लेकर कहानी तक, हर पहलू पर सवाल उठाए जा रहे हैं। कई संस्थाएं इस फिल्म के बैन की मांग कर रही हैं। अब एक्टर मुकेश खन्ना (Mukesh Khanna) ने भी इस विवाद पर रिएक्ट किया है। उन्होंने लंबी पोस्ट लिख अपने विचार रखे।

मुकेश खन्ना ने हालांकि अक्षय की लक्ष्मी बॉम्ब को बैन करने की मांग पर विरोध जताया है। उनका मानना है कि जो फिल्म अभी तक रिलीज भी नहीं हुई उसे बिना देखे बैन करने की मांग नहीं उठाई जा सकती। लेकिन उनको यह भी लगता है कि फिल्म का टाइटल (Movie Title) जरूर विवादित है। मुकेश लिखते हैं, “लक्ष्मी के आगे बॉम्ब जोड़ना शरारत से भरा लगता है। कमर्शियल इंट्रेस्ट की सोच दिखाई पड़ती है। क्या इसे मंजूरी मिलनी चाहिए? बिल्कुल भी नहीं। क्या आप अल्लाह बॉम्ब या फिर बदमाश जीजस फिल्म का नाम रख सकते हैं? बिल्कुल भी नहीं। तो फिर लक्ष्मी बॉम्ब कैसे।” फिल्म को लेकर ऐसी बयानबाजी तो पहले भी हो चुकी है। ऐसे में मुकेश खन्ना भी उन्हीं पुराने तथ्यों को फिर उठा रहे हैं। उन्होंने अपनी पोस्ट में हर उस फिल्ममेकर की आलोचना की है जिसने फिल्म के नाम पर हिंदुओं का अपमान किया है।

 

मुकेश ने लिखा है- ऐसी धृष्टता सिर्फ ये फिल्मी लोग ही कर सकते हैं। वो जानते हैं कि इसमें शोर मचेगा, लोग चिल्लाएंगे फिर चुप हो जाएंगे, लेकिन लगे हाथों फिल्म का प्रमोशन हो जाएगा। फिल्म तो रिलीज होनी ही है। लोग तो पहले दिन टिकट लेने के लिए दौड़ेंगे ही। ये होता आया है और आगे भी होता रहेगा। वहीं मुकेश खन्ना को ऐसा भी लगता है कि ऐसी फिल्में बनाकर सिर्फ हिंदू धर्म को टारगेट किया जाता है। उनकी मानें तो बॉलीवुड में कभी भी किसी दूसरे धर्म को लेकर ऐसी फिल्में नहीं बनती हैं। वे कहते हैं- एक बात तो साफ है। इन कमर्शियल लोगों में हिंदुओं का डर या खौफ बिल्कुल भी नहीं हैं। ये उन्हें सॉफ्ट टारगेट मानने लगे हैं। उन्हें पता है कि किसी और धर्म से ये पंगा लेंगे तो तलवारें निकल आएंगी तभी तो उनको लेकर ऐसे टाइटल नहीं बनते।

 

हिमाचल की ताजा अपडेट Live देखने के लिए Subscribe करें आपका अपना हिमाचल अभी अभी Youtube Channel

- Advertisement -

loading...
Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Top : News

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

राशिफल

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष


HP : Board


सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है