Covid-19 Update

37,497
मामले (हिमाचल)
28,993
मरीज ठीक हुए
589
मौत
9,291,068
मामले (भारत)
61,032,383
मामले (दुनिया)

Music Composer वाजिद खान का निधन, निकले कोरोना पॉजिटिव, Bollywood Celebs ने जताया शोक

Music Composer वाजिद खान का निधन, निकले कोरोना पॉजिटिव, Bollywood Celebs ने जताया शोक

- Advertisement -

मुंबई। कोरोना संकट के बीच बॉलीवुड को लगातार झटका लग रहा है। पहले इरफान खान फिर ऋषि कपूर और अब मशहूर संगीतकार 42 वर्षीय वाजिद खान (Music composer Wajid Khan ) का निधन हो गया है। उनके निधन से फिल्म इंडस्ट्री में शोक की लहर दौड़ गई है। फिल्म इंडस्ट्री में साजिद-वाजिद की जोड़ी के रूप में मशहूर वाजिद खान को लेकर हस्तियों से लेकर उनके फैंस सोशल मीडिया पर शोक जाहिर कर रहे हैं। वाजिद खान किडनी की बीमारी (Kidney disease) से पीड़ित थे और उनकी हालत बिगड़ने के बाद उन्हें मुंबई के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया था। म्यूजिक कंपोजर वाजिद खान को मुंबई के चेंबुर में एक अस्पताल में भर्ती कराया गया था। कुछ महीने पहले ही उनकी किडनी ट्रांसप्लांट की गई थी, लेकिन उनकी तबीयत ठीक नहीं थी। जांच में वह कोरोना संक्रमित भी पाए गए थे। रविवार शाम को उनकी हालत बिगड़ गई और तमाम कोशिशों के बाद भी डॉक्टर उन्हें बचा नहीं पाए क्योंकि किडनी की समस्या के कारण उनका इम्युनिटी लेवल बहुत कम हो गया था।

सलमान खान के साथ किया था काफी काम

वाजिद खान को आज सुबह वर्सोवा कब्रिस्तान में सुपुर्द-ए-खाक किया गया। इस कब्रिस्तान में बॉलीवुड के मशहूर एक्टर इरफान खान को भी सुपुर्द-ए-खाक किया गया था। बॉलीवुड में साजिद-वाजिद (Sajid-Wajid) की जोड़ी काफी मशहूर थी। साजिद-वाजिद ने 1998 में सलमान खान अभिनीत फिल्म ‘प्यार किया तो डरना क्या’ से अपने करियर की शुरुआत की थी। इसके बाद इस जोड़ी ने एक के बाद एक हिट फिल्म के लिए संगीत दिए। इसमें चोरी चोरी, हेलो ब्रदर, मुझसे शादी करोगी, पार्टनर, वांटेड, दबंग (1,2 और 3) जैसी फिल्में शामिल हैं। साजिद-वाजिद की जोड़ी ने अभी हाल ही में सलमान खान के लिए ‘भाई-भाई’ कम्पोज किया था। एक गायक के रूप में वाजिद खान ने 2008 में फिल्म पार्टनर के लिए गाया भी था।
प्रियंका चोपड़ा, अमिताभ बच्चन, अक्षय कुमार, वरुण धवन, रवीना टंडन और कई कलाकारों ने वाजिद खान के निधन पर ट्वीट कर शोक जताया।

संगीतकार सलीम मर्चेंट ने ट्वीट किया, ‘साजिद-वाजिद की जोड़ी के मेरे भाई वाजिद के निधन की खबर से परेशान हूं। अल्लाह उनके परिवार को ताकत दे। वाजिद भाई आप बहुत जल्दी चले गए। यह हमारी बिरादरी के लिए एक बड़ा नुकसान है। मैं हैरान और टूट गया हूं।

प्रियंका चोपड़ा ने वाजिद खान के निधन पर शोक जताया है। प्रियंका चोपड़ा ने ट्वीट किया, दुखद समाचार। एक बात जो मुझे हमेशा याद रहेगी वो है वाजिद भाई की हंसी। हमेशा मुस्कुराते रहते थे। बहुत जल्द चले गए। उनके परिवार और शोक व्यक्त करने वाले लोगों के प्रति मेरी संवेदना। आपकी आत्मा को शांति मिले मेरे दोस्त।

सिंगर हर्षदीप कौर भी उनके निधन पर काफी दुखी हैं। उन्होंने लिखा- वाजिद खान के परिवार वालों के प्रति मेरी गहरी संवेदनाएं। अभी भी विश्वास नहीं कर पा रही कि वे इस दुनिया में नहीं रहे। हमेशा उन्हें मुस्कुराते और आनंदित होते हुए देखा। संगीत जगत को बड़ा नुकसान।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Top : News

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

राशिफल

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष


HP : Board


सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है