Covid-19 Update

40,518
मामले (हिमाचल)
31,548
मरीज ठीक हुए
636
मौत
9,463,254
मामले (भारत)
63,589,301
मामले (दुनिया)

भड़के Sukhu के सिपाही बोले, Narendra Thakur की बात को ना ही सरकार ना सुनता है संगठन

भड़के Sukhu के सिपाही बोले, Narendra Thakur की बात को ना ही सरकार ना सुनता है संगठन

- Advertisement -

हमीरपुर। कांग्रेस के पूर्व में रहे प्रदेशाध्यक्ष सुखविंदर सिंह सुक्खू के समर्थकों ने आरटी पीसीआर मशीन (RT PCR machine) के मसले पर बीजेपी विधायक नरेंद्र ठाकुर को हर कुछ बुरा-बुरा बोला। सुक्खू के सिपाहियों का कहना है कि नरेंद्र ठाकुर बौखला गए हैं उनकी बात ना तो सरकार सुनती है और ना ही उनकी बात को संगठन में सुना जाता है। वह सरकार में रिक्त मंत्री पद के लिए छटपटा रहे हैं, इसलिए वह नादौन से कांग्रेस विधायक सुखविंदर सिंह सुक्खू के स्वीकृत कार्यों पर अनावश्यक टिप्पणी कर अपने राजनीतिक आकाओं को खुश करने की कोशिश कर रहे हैं। सुक्खू के सिपाहियों का कहना है कि आज हमीरपुर (Hamirpur) क्षेत्र की जनता उनसे सवाल कर रही है कि उन्होंने हमीरपुर विधानसभा क्षेत्र के लिए क्या किया है। इस बात का भी उन्हें जवाब जरूर देना चाहिए कि उन्होंने हर पार्टी में आया राम और गया राम की भूमिका क्यों निभाई।

यह भी पढ़ें: विधायक निधि से स्थापित कोरोना टेस्ट मशीन का निरीक्षण करने पहुंचे Sukhu

 

 

प्रदेश कांग्रेस के महासचिव सुनील शर्मा बिट्टू पूर्व विधायक कुलदीप सिंह पठानिया, जिला कांग्रेस अध्यक्ष नरेश ठाकुर, राम चन्द्र पठानिया, किसान कांग्रेस के प्रदेश संयोजक विवेक कटोच, पूर्व जिला महासचिव अजय शर्मा पूर्व महासचिव मनोज शर्मा, पूर्व महासचिव अश्वनी लंबरदार, एससी कांग्रेस जिला अध्यक्ष होशियार सिंह, कांग्रेस जिला लीगल सैल अध्यक्ष केसी भाटिया, पवन छिनदी, रजनीश गांधी, अनिल श्याम ने संयुक्त रूप से बीजेपी विधायक नरेंद्र ठाकुर (BJP MLA Narendra Thakur) की आरटी पीसीआर मशीन को लेकर सुखविंदर सिंह सुक्खू द्वारा करवाए गए स्वीकृत कार्यों पर की गई टिप्पणी को दुर्भाग्यपूर्ण करार दिया है। उन्होंने कहा कि स्थानीय विधायक नरेंद्र ठाकुर को टिप्पणी करने से पहले ज्ञान प्राप्त कर लेना चाहिए था। अगर विधायक नरेन्द्र ठाकुर को आरटी पीसीआर मशीन की स्वीकृति के बारे में पता नहीं था तो अच्छा होता कि नरेंद्र ठाकुर डीसी कार्यालय (DC office) से इसकी सूचना प्राप्त कर लेते।

यह भी पढ़ें: जब विधायकों की विधायक निधि ही बंद, तो Sukhu ने कोरोना टेस्टिंग मशीन को कहां से दिए पैसे

 

 

सुक्खू के ये सिपाही आज इसलिए इक्टठा हुए थे, चूंकि बीते कल नरेंद्र ठाकुर ने आरटी पीसीआर मशीन को लेकर कुछ सवाल उठाए थे। उन्होंने कहा था कि हमीरपुर मेडिकल कॉलेज में कोरोना टेस्टिंग मशीन प्रदेश सरकार द्वारा लगवाई गई है ना कि सुक्खू की विधायक निधि से। उन्होंने सुक्खू के बयानों पर सवाल उठाते हुए कहा था कि जब सभी की विधायक निधि बंद कर दी गई है तो सुक्खू ने कोरोना मशीन लगाने के लिए किस विधायक निधि से पैसा दिया है। नरेंद्र ठाकुर ने कहा था कि सुखविंदर सिंह सुक्खू (Sukhwinder Singh Sukhu) के पास विधायक निधि आज के समय में तो नहीं है तो फिर सुक्खू किस मुंह से ऐसा कह रहे हैं। इसके बाद ही सुक्खू के सिपाही भड़के हुए हैं।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group 

 

- Advertisement -

loading...
Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Top : News

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

राशिफल

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष


HP : Board


सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है