सरकारी अस्पताल के नल चोरी करते एक धरा, पुल की सामग्री चुराने के मामले में पांच गिरफ्तार

मामला दर्जकर जांच में जुटी पुलिस

सरकारी अस्पताल के नल चोरी करते एक धरा, पुल की सामग्री चुराने के मामले में पांच गिरफ्तार

- Advertisement -

नाहन। पांवटा साहिब के सिविल अस्पताल में लगे नलों को चोरी करते हुए एक व्यक्ति को अस्पताल में तैनात सुरक्षा कर्मियों ने रंगे हाथों धर दबोचा, जिसे बाद में पुलिस के हवाले कर दिया गया। दरअसल पिछले काफी दिनों से अस्पताल से पानी के नल सहित अन्य छोटा मोटा सामान चोरी हो रहा था। इसके बाद गुरुवार को अस्पताल (Hospital) में तैनात सुरक्षा कर्मियों ने एक व्यक्ति कमलजीत निवासी गांव ख़ासपुरा जिला बिजनौर यूपी को रंगे हाथों धर दबोचा, जिसे बाद में पुलिस के हवाले कर दिया गया। जानकारी के अनुसार आरोपी अस्पताल में आकर नल चोरी करने का प्रयास कर रहा था। इसी बीच सुरक्षा कर्मियों की नज़र उस पर पड़ी ओर वह वहां से भाग गया। इसके बाद सुरक्षा कर्मियों ने आरोपी को भागते हुए बाजार से पकड़ा व पुलिस को बुला कर हवाले कर दिया। पकड़ने के बाद पुलिस ने उसके पास से 8 चोरी किए हुए नल बरामद किए। मामले की पुष्टि एसएचओ संजय शर्मा ने की है।

निर्माणाधीन पुल की सामग्री को चोरी कर ले जाते पांच धरे

इंदौरा। पुलिस थाना इंदौरा के अंतर्गत खुब्बड़ में छौंछ खड्ड पर निर्माणाधीन पुल की सामग्री को चोरी कर ले जाते हुए 5 आरोपियों को रंगे हाथों हिरासत में लिया है। मामले के संदर्भ में जानकारी देते हुए पुलिस थाना इंदौरा प्रभारी सुरेंद्र धीमान ने बताया कि 4 महिलाओं सहित एक अन्य व्यक्ति ऑटो में बैठकर चोरी करने के उद्देश्य से खुब्बड़ में गुरुवार मुंह अंधेरे ही यहां आए और लोहे की सामग्री चोरी कर ऑटो में भरकर ले जा रहे थे।

यह भी पढ़ें: चोरों ने कीमती सामान तो चुराया ही, कोट-पेंट और रजाई, कंबल भी नहीं छोड़े

इस दौरान एक स्थानीय व्यक्ति ने ऑटो को वहां से मुड़ते हुए देख लिया व पुलिस को इसकी सूचना दी तथा स्वयं भी ऑटो का पीछा किया और उसे तोकी नामक स्थान के पास धर दबोचा। इतने में पुलिस भी मौके पर पहुंच गई व ऑटो चालक राज कुमार व उसके साथ चार महिलाओं सरस्वती, अंजू, पूजा व ममता को हिरासत में ले लिया। उक्त चारों आरोपी प्रवासी हैं व वर्तमान में धक्का कॉलोनी, तहसील इंदौरा, जिला कांगड़ा में रहते हैं। मामले की पुष्टि करते हुए एसडीपीओ नूरपुर साहिल अरोड़ा ने बताया कि इस संदर्भ में उक्त पुल निर्माण में कार्यरत इंजीनियर अभिनव चौधरी पुत्र जनक राज, निवासी ज्वालामुखी के बयानों के आधार पर प्राथमिकी दर्ज की गई है।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Google+ Join us on Google+ Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

RELATED NEWS

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

राशिफल

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है