Covid-19 Update

39,406
मामले (हिमाचल)
30,470
मरीज ठीक हुए
632
मौत
9,393,039
मामले (भारत)
62,573,188
मामले (दुनिया)

Sopore में पकड़ा आतंकी, हंदवाड़ा में हथियारों के साथ दो मददगार Arrest

Sopore में पकड़ा आतंकी, हंदवाड़ा में हथियारों के साथ दो मददगार Arrest

- Advertisement -

जम्मू। उत्तरी कश्मीर के सोपोर में सुरक्षा बलों ने आतंकियों की मौजूदगी की सूचना पर चलाए गए अभियान के दौरान एक आतंकी को गिरफ्तार (Arrest) किया। दक्षिणी कश्मीर के एक अन्य आतंकी की तलाश में अभियान जारी है। वहीं, हंदवाड़ा पुलिस ने आतंकियों के दो मददगारों को गिरफ्तार किया है। इनके पास से हथियार और गोला बारूद बरामद किए गए हैं। पुलिस ने क्रालगुंड थाने में मुकदमा दर्ज पूछताछ शुरू कर दी है। इनसे आतंकियों के संबंध में कुछ अहम सुराग हाथ लग सकते हैं।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए like करे हिमाचल अभी अभी का facebook page 

जानकारी के अनुसार सुरक्षा बलों को सोपोर के बलगाम इलाके में आतंकियों की मौजूदगी की सूचना मिली। इस पर शनिवार शाम को 52 राष्ट्रीय राइफल्स, सीआरपीएफ तथा एसओजी ने इलाके की घेराबंदी कर तलाशी अभियान (Search operation) चलाया। इस दौरान सुरक्षा बलों को ओल्ड टाउन बारामुला के चिश्ती कालोनी निवासी आतंकी दानिश अहमद काकरू को गिरफ्तार करने में सफलता मिली। प्रारंभिक पूछताछ में पता चला कि दानिश ने शनिवार सुबह ही आतंकी संगठन का दामन थामा था।

वहीं, हंदवाड़ा (Handwara) पुलिस ने 30 राष्ट्रीय राइफल्स तथा 92 बटालियन सीआरपीएफ के साथ पंथाचौक क्रालगुंड इलाके में नाका लगाया था। यहां चेकिंग के दौरान दो लोगों ने सुरक्षा बलों को देखकर भागने की कोशिश की, जिन्हें पकड़ लिया गया। पूछताछ के दौरान पकड़े गए लोगों ने अपनी शिनाख्त नजीर अहमद वानी तथा बशीर अहमद वानी के रूप में बताई। दोनों शेखपोरा तर्थपोरा के रहने वाले हैं। तलाशी के दौरान उनके बैग से एक एके 74 राइफल, तीन मैगजीन, 7.62 एमएम के 147 कारतूस, एक चाइनीज पिस्टल, तीन पिस्टल मैगजीन, चाइनीज पिस्टल की 24 गोलियां, एक यूबीजीएल बरामद किया गया। पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है।

हिमाचल की ताजा अपडेट Live देखनें के लिए Subscribe करें आपका अपना हिमाचल अभी अभी YouTube Channel…

- Advertisement -

loading...
Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Top : News

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

राशिफल

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष


HP : Board


सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है