परमार बोले, मुद्दे बनाने की कोशिशों में लगी है मुद्दाविहीन कांग्रेस

जुबान काटने के फतवे तक जारी किए जा रहे

परमार बोले, मुद्दे बनाने की कोशिशों में लगी है मुद्दाविहीन कांग्रेस

- Advertisement -

धर्मशाला। कांग्रेस पार्टी (Congress Party) नेतृत्व और मुद्दाविहीन है और चुनावों में मुद्दा नहीं होने पर आए दिन मुद्दे बनाने की कोशिशें इस पार्टी के नेताओं द्वारा की जा रही हैं। बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष सतपाल सत्ती (BJP state president Satpal Satti) के बयानों को तोड़ मरोड़कर पेश करके इसका राजनीतिक मुद्दा बनाने का प्रयास, कांग्रेस के ओछे प्रयासों का ही उदाहरण है। यह बात स्वास्थ्य मंत्री विपिन सिंह परमार (Health Minister Vipin Singh Parmar) ने पत्रकार वार्ता के दौरान कही। परमार ने कहा कि कांग्रेस से जुड़े कुछ लोग इस मुद्दे पर सनसनी फैलाने की कोशिशों में लगे हुए हैं। कुछ लोगों द्वारा जुबान काटने के फतवे तक जारी किए जा रहे हैं।


यह भी पढ़ेंः चुनाव आयोग के पास पहुंचा सत्ती की जुबान काटने की धमकी का मामला

अब कांग्रेस नेता यह स्पष्ट करें कि आखिर ऐसे व्यक्ति किसके इशारे पर काम कर रहे हैं। परमार ने कहा कि मर्यादाओं का पालन करना सभी राजनीतिक दलों की जिम्मेदारी है और बीजेपी ने मर्यादाओं का कोई उल्लंघन नहीं किया है। परमार ने कहा कि जहां तक उन्हें पता है पार्टी अध्यक्ष सत्ती ने सोशल मीडिया पर किसी व्यक्ति के कमेंट्स का जिक्र किया था, लेकिन उसको तोड़ मरोड़कर पेश करके कांग्रेस उसका राजनीतिक लाभ लेने की कोशिश में लगी है। परमार ने कहा कि जिस तरह से चुनाव प्रचार अभियान चला हुआ है उससे उन्हें यह एहसास हो गया है कि कांगड़ा-चंबा संसदीय सीट पर किशन कपूर (Kishan Kapoor) रिकॉर्ड मतों से जीत दर्ज करेंगे।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए Like करें हिमाचल अभी अभी का Facebook Page….

उन्होंने कहा कि बीजेपी एक कैडर आधारित पार्टी है और खुशी इस बात की है कि सभी अपना दायित्व बाखूबी निभा रहे हैं। परमार ने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी ने अपने व्यवहार और आचार से राष्ट्रवाद को परिभाषित किया है। उन्होंने दिखा दिया है कि सबसे पहले राष्ट्र, फिर नागरिक और फिर पार्टी आती है। इसलिए इन चुनावों में राष्ट्रवाद को बीजेपी ने मुद्दा बनाया है और जनता भी इसमें बीजेपी के साथ खड़ी है। परमार ने कहा कि बीजेपी के कार्यक्रमों में उमड़ने वाली भीड़ ने यह दर्शा दिया है कि इस बार भी प्रदेश की चारों सीटों पर बीजेपी प्रत्याशी बड़े अंतर से जीत दर्ज करेंगे।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

RELATED NEWS

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

राशिफल

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है