Covid-19 Update

35,729
मामले (हिमाचल)
27,981
मरीज ठीक हुए
562
मौत
9,193,982
मामले (भारत)
59,814,192
मामले (दुनिया)

#Corona के डर से छिपकली ने भी पहना #Mask, लोग कर रहे खूब तारीफ

मास्क पहनने के लिए लोगों को जागरूक कर रही ये तस्वीर

#Corona के डर से छिपकली ने भी पहना #Mask, लोग कर रहे खूब तारीफ

- Advertisement -

नई दिल्ली। कोरोना काल में जहां लोग मास्क लगाकर अपना बचाव कर रहे हैं, वहीं कुछ लोग अपने साथ अपने पालतू जानवरों का भी ध्यान रख रहे हैं। लोग खुद तो मास्क (Mask) पहन रहे हैं साथ ही अपने पालतू जानवरों (Pets) को भी मास्क पहना रहे हैं। इसको लेकर सोशल मीडिया पर एक तस्वीर काफी वायरल हो रही है। इस तस्वीर में मास्क पहने हुए एक छिपकली नजर आ रही है। ये तस्वीर दिखने में जितनी क्यूट है उससे ज्यादा इसकी तारीफ इसलिए हो रही है क्योंकि यह लोगों को कोविड के इस दौर में मास्क पहनने के लिए जागरूक कर रही है। इस तस्वीर को लोगों ने सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया और शेयर भी किया।

इस तस्वीर में एक बच्चा अपने कंधे पर छिपकली को बिठाए रेस्टोरेंट में खड़ा नजर आ रहा है। कोरोना (Corona) के नियमों को फॉलो करते हुए बच्चे ने खुद तो मास्क पहना ही है, साथ ही जिम्मेदार पेट ओनर होने के नाते अपनी छिपकली की नाक और मुंह को कवर करने के लिए एक छोटा सा मास्क तैयार कर उसे भी पहनाया है। इस नेट वाले छोटे से मास्क में छिपकली काफी क्यूट लग रही है और साथ ही कंफर्टेबल भी नजर आ रही है। इतनी छोटी सी उम्र में ये बच्चा अपने साथ-साथ अपनी पेट को भी इस जानलेवा बीमारी से बचाने के लिए सारे कदम उठा रहा है।

मास्क वाली इस छिपकली की तस्वीर को 17 नवंबर को ट्विटर पर the ass slinging slasher.OF नाम के पेज से शेयर किया गया है। अब तक इस तस्वीर को 4 लाख 59 हजार लोगों ने लाइक किया है साथ ही इस तस्वीर को 66 हजार बार रि-ट्वीट भी किया गया है। इस तस्वीर पर लोगों के अलग-अलग रिएक्शन्स आ रहे हैं। यूजर्स इस लड़के की तस्वीर को खूब पसंद कर रहे हैं साथ ही यूजर्स इसे लोगों को जागरूक करने के लिए भी शेयर कर रहे हैं। लोगों ने इसके ऊपर काफी मजेदार कमेंट भी किए हैं।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Top : News

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

राशिफल

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष


HP : Board


सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है