Covid-19 Update

37,497
मामले (हिमाचल)
28,993
मरीज ठीक हुए
589
मौत
9,309,871
मामले (भारत)
61436,257
मामले (दुनिया)

पिता के साथ चल रहा था भूमि विवाद, गौशाला में लगा लिया फंदा, Suicide Note में लिखी ये बात

लोगों ने लगाए पिता पर आरोप, मौके पर बुलानी पड़ी अतिरिक्त पुलिस

पिता के साथ चल रहा था भूमि विवाद, गौशाला में लगा लिया फंदा, Suicide Note में लिखी ये बात

- Advertisement -

सुंदरनगर। मंडी जिला के सुंदरनगर ( sundernager )में एक व्यक्ति ने गौशाला में फंदा लगाकर आत्महत्या( committed Suicide) कर ली। मौके पर एक सुसाइड नोट ( Suicide Note) भी पुलिस को मिला है, जिसमें पिता से अपने अधूरे पड़े मकान को पूरा करने की मांग की है। मृतक की शिनाख्त जिंदर कुमार चौधरी पुत्र हरी सिंह निवासी गांव छात्तर तहसील सुंदरनगर जिला मंडी के तौर पर हुई है। मामले की सूचना मिलते ही थाना प्रभारी सुंदरनगर कमलकांत ने अपनी टीम सहित मौके पर पहुंच कर जांच शुरू कर दी। ग्रामीणों ने आरोप लगाया कि जिंदर कुमार का पिता के साथ भूमि विवाद ( Land dispute) के चल रहा था, वे उसे परेशान करते थे। इसी के चलते उसने यह खौफनाक कदम उठाया। मामले की संवेदनशीलता को समझते हुए पुलिस को मौके पर अतिरिक्त पुलिस बल तैनात करना पड़ा।

यह भी पढ़ें: Mandi: कुएं में कूदकर 85 वर्षीय बुजुर्ग ने की आत्महत्या, जांच में जुटी पुलिस

बताया जा रहा है कि जिंदर कुमार चौधरी रोजाना की तरह अपने कार्य के लिए अपनी गौशाला की ओर गया हुआ था। इसी दौरान जब वह काफी देर तक जब वापस नहीं लौटा तो बेटे ने पिता को ढूंढना शुरू किया तो पिता का शव गौशाला की दूसरी मंजिल पर फंदे से झूलता हुआ पाया। इस पर घटना की सूचना पुलिस थाना सुंदरनगर को दी गई। जिंदर कुमार का अपने पिता के साथ जमीनी विवाद चला हुआ था और न्यायालय में विचाराधीन था। इस कारण पिछले कई वर्षों से वह परेशान रहता था और लगातार मानसिक प्रताड़ना झेल रहा था। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर स्थानीय लोगों ने पिता पर उसे परेशान करने के आरोप लगाए। लोगों के रोष के कारण मौके पर हालात संवेदनशील हो गए। पुलिस द्वारा हालात को देखते हुए मौके पर अतिरिक्त पुलिस बल को तैनात करना पड़ा। मृतक ने अपने सुसाइड नोट में कुछ लोगों पर मकान के कार्य के लिए किए गए सहयोग के लिए आभार व्यक्त किया है और भविष्य में ग्रामीणों से उसके अधूरे पड़े मकान को चंदे के पैसे से बनवाने की अपील की है।

यह भी पढ़ें: 17-वर्षीय लड़के ने की पिता की हत्या, सबूत मिटाने के लिए 100 बार देखा ‘Crime Patrol’

वहीं ग्राम पंचायत छातर की प्रधान मीना देवी ने कहा कि गुरुवार को गांव छातर में एक 46 वर्षीय व्यक्ति ने फंदे पर झूल कर अपनी जान दे दी है। उन्होंने कहा कि मृतक की जेब से एक सुसाइड नोट भी बरामद हुआ है। सुसाइड नोट के आधार पर मृतक द्वारा लगाए गए आरोपों के अनुसार आरोपियों के खिलाफ सख्त से सख्त कानूनी कार्रवाई की जाए। मामले की पुष्टि करते हुए थाना प्रभारी सुंदरनगर कमलकांत ने कहा कि पुलिस मामले में हर पहलू को ध्यान में रखते हुए जांच कर रही है। उन्होंने कहा कि मामले मृतक के परिवार के बयान दर्ज कर दिए गए हैं। मामले में पुलिस की जांच जारी है।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group 

 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Top : News

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

राशिफल

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष


HP : Board


सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है