Covid-19 Update

34,781
मामले (हिमाचल)
27,518
मरीज ठीक हुए
550
मौत
9,170,900
मामले (भारत)
59,245,882
मामले (दुनिया)

शिलाई व नौहराधार में सड़क हादसेः दो लोगों की गई जान , 3 पहुंचे Hospital

शिलाई व नौहराधार में सड़क हादसेः दो लोगों की गई जान , 3 पहुंचे Hospital

- Advertisement -

नाहन। जिला सिरमौर ( Distt  Sirmaur) के शिलाई व नौराधार में हुए में दो सड़क हादसों ( Road Accident)में दो लोगों की मौत( Death) हो गई जबकि तीन लोग घायल( Injured) हुए हैं।  पहला हादसा एनएच-707 पर हुआ, जिसमें एक व्यक्ति की मौत हो गई है जबकि एक अन्य घायल हो गया। शिलाई-रोनहाट एनएच पर आल्टो कार( एचपी18ए-2855) शिलाई से रोनहाट की ओर जा रही थी। बांदली के समीप पहुंचते ही चालक अचानक गाड़ी से नियंत्रण खो बैठा और कार गहरी खाई में जा गिरी। हादसे में मारे गए व्यक्ति की शिनाख्त 38 वर्षीय बंसीराम के तौर पर हुई है, जिसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई। इस दुर्घटना में इंदर सिंह घायल हो गया। घायल का अस्पताल में उपचार चल रहा है। हादसे की पुष्टि एसएचओ शिलाई मस्तराम ने की है।

नौहराधार में कार चालक की गई जान 

संगड़ाह उपमंडल के तहत नौहराधार में हुए एक कार हादसे( car accident) में चालक की मौत( Death) हो गई है। जबकि दो लोग घायल( injured)हो गए। घायलों का अस्पताल में इलाज चल रहा है। जानकारी के अनुसार हादसा शुक्रवार शाम पेश आया। भंगाडी सड़क पर एक मारुति कार नंबर (सीएच 03वाई-9319) नोहराधार जाते समय गहरी खाई में गिर गई। हादसे की सूचना मिलते ही स्थानीय लोगों ने घायलों को गहरी खाई से बाहर निकाला और 108 एंबुलेंस से सीएचसी नौहराधार पहुंचाया।

यहां से गंभीर हालत में चालक दौलतराम पुत्र शिवराम निवासी भंगाड़ी को जिला अस्पताल सोलन रेफर किया गया, जहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। हादसे में सुनील व कविराज को चोटें आई हैं, जिनकी हालत अब स्थिर बताई जा रही है। उधर नौहराधार पुलिस के चौकी प्रभारी चेतन चौहान ने हादसे की पुष्टि की है। उन्होंने बताया कि कार हादसे में चालक की मौत हुई है। दो अन्य घायल अब स्वस्थ हैं। पुलिस हादसे के कारणों की जांच में जुटी है।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group 

 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Top : News

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

राशिफल

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष


HP : Board


सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है