Covid-19 Update

40,518
मामले (हिमाचल)
31,548
मरीज ठीक हुए
636
मौत
9,463,254
मामले (भारत)
63,589,301
मामले (दुनिया)

शख्स ने घरेलू विवाद के बाद UP में 2-7 साल की तीन बेटियों को नदी में फेंका

शख्स ने घरेलू विवाद के बाद UP में 2-7 साल की तीन बेटियों को नदी में फेंका

- Advertisement -

संतकबीरनगर। उत्तर प्रदेश के संत कबीर नगर (Sant Kabir Nagar) जिले के धनघटा इलाके से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। यहां रविवार रात एक व्यक्ति ने कथित तौर पर घरेलू विवाद के चलते अपनी 2-7 साल की तीन बेटियों (Daughters) को घाघरा नदी में फेंक दिया। बतौर पुलिस, बेटियों के बीमार होने पर वह दोस्त के साथ उन्हें अस्पताल ले जाने के लिए निकला था। उसने अपनी शर्ट फाड़कर बेटियों के अपहरण (Kidnap) की कहानी बनाई थी।

बच्चियों की तलाश की जा रही है

पुलिस द्वारा बताया गया कि घटना का पता चलने के बाद आसपास मौजूद कुछ ग्रामीणों ने नदी में कूदकर बच्चियों को बचाने की कोशिश की लेकिन वे नाकाम रहे। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने गोताखोरों की मदद से लड़कियों की तलाश शुरू करवाई लेकिन अभी तक किसी का कुछ पता नहीं चला। पुलिस (Police) ने आरोपी व उसके दोस्त को गिरफ्तार (Arrest) कर लिया है। एएसपी असित श्रीवास्तव ने बताया कि, बच्चियों की तलाश की जा रही है। लेकिन अभी कुछ पता नहीं चला है। वहीं, मां का रो-रोकर बुरा हाल है।

यह भी पढ़ें: बाल काटने के पहले 40 रुपए लेते थे नाई, अब सौ से 150 कर रहे वसूल

फर्जी कहानी नहीं आई काम, कबूला जुर्म

सरफराज पेशे से ट्रक ड्राइवर है। वह 20 दिन पहले मुंबई से अपने घर लौटा है। परिवार में पत्नी सादिरा खातून, मां मारिया खातून व बेटी शना (7), सबा (5) व शमा (2।5) गांव में रहती थीं। शनिवार रात तीनों बेटियों की तबियत खराब थी। इलाज कराने के बहाने सरफराज तीनों को लेकर दोस्त नीरज मौर्य के साथ घर से शनिचरा बाजार के लिए निकला। सरफराज डॉक्टर के पास नहीं गया। बल्कि रात में बिड़हरघाट पहुंचकर बेटियों को घाघरा नहीं में फेंक दिया। इसके बाद अकेले घर पहुंचा। उसके कपड़े फटे थे। पत्नी और मां को उसने बच्चियों के अपहरण की झूठी कहानी बना दी। वहीं जब शक होने पर पुलिस ने कड़ाई से पूछताछ की तो सरफराज ने अपना जुर्म कबूल लिया।

- Advertisement -

loading...
Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Top : News

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

राशिफल

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष


HP : Board


सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है