विंग कमांडर अभिनंदन के नाम से फेक अकाउंट बनाकर लिखा- ‘पाक के लिए धड़कता है दिल’

जांच में जुटी आजमगढ़ पुलिस, करेगी कड़ी कार्रवाई

विंग कमांडर अभिनंदन के नाम से फेक अकाउंट बनाकर लिखा- ‘पाक के लिए धड़कता है दिल’

- Advertisement -

आजमगढ़। एयर स्ट्राइक के बाद पाकिस्तान द्वारा किए जा रहे हमले की जवाबी कार्रवाई के दौरान पाकिस्तान के कब्जे में आने के बाद रिहा होकर भारत लौटे विंग कमांडर अभिनंदन (Wg Commander Abhinandan) के नाम पर किसी शख्स ने फेक ट्विटर अकाउंट (Fake Twitter Account) बनाकर कई सारे फर्जी ट्वीट किए। जिसके वायरल होने के बाद अब आजमगढ़ पुलिस (Azamgarh Police), साइबर सेल और खुफिया विभाग को इसकी जांच के लिए लगाया गया है। इस फेक ट्विटर अकाउंट पर अभिनंदन के बायो में लिखा हुआ है, ‘भारतीय वायुसेना का वह पायलट जिसका दिल अब पाकिस्तान (Pakistan) के लिए धड़कता है’।

यह भी पढ़ें: हॉस्टल की छात्राओं का यौन उत्पीड़न करवाती थी वार्डन, ‘अभिनंदन’ की वापसी पर हुआ खुलासा

 

मिली जानकारी के मुताबिक अभिनंदन के नाम से इस ट्विटर अकाउंट को फरवरी महीने में ही बनाया गया है। शुरुआती दिनों में ही इस फेक अकाउंट में 14 सौ से अधिक फॉलोवर हो गए हैं। अभिनंदन के नाम से बने इस फेक अकाउंट के जरिए हुए ट्वीट में पाकिस्तान के पीएम इमरान खान और पाकिस्तान की सरकार की तारीफ की गई है। इस ट्विटर अकाउंट की पोस्ट वायरल होने के बाद अब पुलिस इसकी जांच में जुटी हुई है।

 

पुलिस द्वारा बताया गया कि एसपी सिटी कमलेश बहादुर का ने बताया कि विंग कमांडर अभिनंदन वर्तमान के नाम से फर्जी ट्विटर अकाउंट बनाने और इससे कुछ आपत्तिजनक पोस्ट किए जाने का मामला सामने आया है। पुलिस टीम इस अकाउंट को संचालित करने वाले शख्स के बारे में जानकारी जुटा रही है और जांच में जो भी तथ्य सामने आएंगे उसके अनुसार कार्रवाई की जाएगी।

हिमाचल अभी अभी की मोबाइल एप अपडेट करने के लिए यहां क्लिक करें

 

 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Google+ Join us on Google+ Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

RELATED NEWS

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

राशिफल

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है