डाक विभाग में 10वीं पास के लिए 8800 से ज्यादा पदों पर निकली बंपर वेकेंसी

सैलरी मिलेगी 10 हजार रुपए प्रतिमाह

डाक विभाग में 10वीं पास के लिए 8800 से ज्यादा पदों पर निकली बंपर वेकेंसी

- Advertisement -

नई दिल्ली। भारतीय डाक विभाग ने ग्रामीण डाक सेवक के 8800 से ज्यादा पदों के लिए 10वीं पास युवकों से आवेदन मांगे हैं। कुल 8834 पदों की वेकेंसी के लिए आवेदकों को 15 मार्च से ऑनलाइन आवेदन करना होगा।

ग्रामीण डाक सेवक (Gramin Dak Sevak) के पदों पर भर्ती ओडिशा और तमिलनाडु पोस्टल सर्किल के लिए की जाएगी। Odisha Postal Circle में 4392 और Tamilnadu Postal Circle Recruitment में 4442 GDS पदों पर भर्ती की जाएगी। GDS को हर महीने 10 हजार रुपये का वेतन मिलेगा। आवेदन करने के लिए 10वीं पास और आयु 18 से 40 साल के बीच होना जरूरी है। आवेदन करने के लिए OC/OBC पुरुष उम्मीदवारों को 100 रुपये का शुल्क भरना होगा।

यह भी पढ़ें: परीक्षा देने के बाद घर लौट रही छात्रा करंट लगने से झुलसी

आवेदन की आखिरी तारीख 15 अप्रैल
महिला और SC/ST उम्मीदवारों के लिए आवेदन निशुल्क है। आवेदन शुल्क आप किसी भी हेड पोस्ट ऑफिस पर दे सकते हैं। इन पदों के लिए ऑनलाइन आवेदन 15 मार्च से शुरू होंगे। वहीं आवेदन करने की अंतिम तिथि भी 15 अप्रैल है। ऑनलाइन आवेदन आप www.appost.in/gdsonline पर कर सकेंगे। इसी वेबसाइट पर आप भर्ती का नोटिफिकेशन देख सकते हैं और अधिक जानकारी हासिल कर सकते हैं। उम्मीदवारों का चयन 10वीं में हासिल किए गए मार्क्स के आधार पर होगा।

हिमाचल अभी अभी की मोबाइल एप अपडेट करने के लिए यहां क्लिक करें

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Google+ Join us on Google+ Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

RELATED NEWS

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

राशिफल

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है