धूमल बोले, कांग्रेसियों में आई स्वार्थहीन राजनीति की भावना

अनुराग ठाकुर के चुनाव प्रचार अभियान में प्रेम कुमार धूमल ने संभाला मोर्चा

धूमल बोले, कांग्रेसियों में आई स्वार्थहीन राजनीति की भावना

- Advertisement -

ऊना। लोकसभा सीट से बीजेपी उम्मीदवार अनुराग ठाकुर (Anurag Thakur) के चुनाव प्रचार अभियान में अब उनके पिता और पूर्व सीएम प्रेम कुमार धूमल (Prem Kumar Dhumal) ने भी मोर्चा संभाल लिया है। कुटलैहड़ विधानसभा क्षेत्र के गांव छपरोह में युवा सम्मलेन का आयोजन किया गया, जिसमें पूर्व सीएम प्रेम कुमार धूमल, पंचायतराज मंत्री वीरेंद्र कंवर और बीजेपी प्रत्याशी अनुराग ठाकुर उपस्थित रहे।

 


यह भी पढ़ें:  सत्ती बोले, चूहों की तरह भाग रहे हार से घबराए कांग्रेसी नेता

 

धूमल ने हमीरपुर लोकसभा से कांग्रेस के नेताओं द्वारा एक-दूसरे का नाम आगे करने पर चुटकी ली। धूमल ने कहा कांग्रेसियों में स्वार्थहीन राजनीति की भावना आ गई है। वहीं, अनुराग ठाकुर ने राहुल गांधी (Rahul Gandhi) पर हमलावर होते हुए कहा कि राहुल चाहे चार सीटों से भी चुनाव लड़ें, लेकिन कांग्रेस की संख्या इस बार 44 से भी कम रहेगी। वहीं, पिता और पुत्र जयराम सरकार के मंत्री अनिल शर्मा के बयान का जवाब देने से कन्नी काट गए।  इस दौरान उन्होंने मीडिया (Media) के सवालों का जवाब देते हुए हाल ही में अनिल शर्मा के धूमल और जयराम सरकार द्वारा सलाहकारों की बातों में आने की एक गलती वाले बयान को व्यक्तिगत बताते हुए इस पर प्रतिक्रिया देने से ही इंकार कर दिया।

 

यह भी पढ़ें:  जयराम का वार-बोले, कांग्रेस की टिकट लेने को कोई तैयार नहीं

 

वहीं, अनुराग ठाकुर ने राहुल गांधी पर तीखे शब्दों में हमला किया। उन्होंने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी द्वारा दो सीटों से चुनाव लड़ने पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि राहुल चाहे चार सीटों से चुनाव लड़ें लेकिन इस बार कांग्रेस (Congress) की सीटों का आंकड़ा पिछली बार की 44 के मुकाबले और कम होगा। वहीं, अनुराग ने ऊर्जा मंत्री अनिल शर्मा के बयान से अनभिज्ञता जाहिर की।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group … 

 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

RELATED NEWS

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

राशिफल

Himachal Abhi Abhi E-Paper


सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है